मानुषी छिल्लर ने अनारकली सूट में ढाया कहर, सीढ़ियों में दिए दिलकश पोज

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं. फिल्म 3 जून यानी आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. हालांकि मानुषी डेब्यू से पहले ही अपने बोल्ड लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2022, 04:27 PM IST
  • बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं मानुषी छिल्लर
  • किसी न किसी कारण छाई रहती हैं एक्ट्रेस
मानुषी छिल्लर ने अनारकली सूट में ढाया कहर, सीढ़ियों में दिए दिलकश पोज

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. वह अक्षर कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं. फिल्म 3 जून यानी आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. हालांकि मानुषी डेब्यू से पहले ही अपने बोल्ड लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. ऐसे में आज वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं मानुषी

पिछले कुछ समय से मानुषी के फोटोशूट्स हर किसी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित कर रहे हैं. वहीं, मानुषी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने की बहुत कोशिश करती हैं. वह लगातार फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. अब मानुषी ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक दिखाई है.

मानुषी छिल्लर ने बरपाया कहर

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख लोग मदहोश हो गए हैं. इनमें उन्हें व्हाइट कलर का अनारकली सूट पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

यहां वह सीढ़ियों पर अलग-अलग पोज हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए मानुषी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. माथे पर छोटी सी बिंकी और चेहरे पर मुस्कान आपका दिल जीत लेगी.

एक्ट्रेस ने फिर दिखाई दिलकश अदाएं

इस लुक में मानुषी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. अब फैंस के बीच भी हमेशा ही तरह उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ मिनटों में ही इस फोटो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. 

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं मानुषी

दूसरी ओर मानुषी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपने नए सोशल मीडिया बेस्ड चैट शो 'लिमिटेड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा उन्हें अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' में देखा जा रहा है. इस फिल्म में वह सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- अब हुमा कुरैशी ने खोले शर्ट के बटन, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़