मानुषी छिल्लर ने फिर लूटी महफिल, ट्रेडिशनल अंदाज में बरपाया कहर

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वह 3 जून को ही यशराज प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाली हैं. हालांकि मानुषी डेब्यू से पहले ही अपने बोल्ड लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं.     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2022, 08:25 PM IST
  • बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं मानुषी छिल्लर
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
मानुषी छिल्लर ने फिर लूटी महफिल, ट्रेडिशनल अंदाज में बरपाया कहर

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वह अक्षर कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में नजर आने वाली हैं. फिल्म 3 जून यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. ऐसे में वह फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हालांकि मानुषी डेब्यू से पहले ही अपने बोल्ड लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. ऐसे में आज वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 

बॉलीवुड डेब्यू के कारण चर्चा में हैं एक्ट्रेस

पिछले कुछ समय से मानुषी के फोटोशूट्स हर किसी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित कर रहे हैं. वहीं, मानुषी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने की बहुत कोशिश करती हैं. वह लगातार फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. अब मानुषी ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक दिखाई है.

एक्ट्रेस ने पिंक साड़ी में ढाया कहर

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख लोग मदहोश हो गए हैं. इनमें उन्हें पिंक कलर की सिल्क साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ मानुषी ने क्रीम ब्लाउज पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

उन्होंने खुद को इस दौरान साड़ी के पल्लू से पूरी तरह से ढंका हुआ है. यहां मानुषी कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को बन में बांधा है. 

मानुषी ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

माथे पर छोटी सी बिंकी, हाथों में चूड़ियां और कानों में छोटे से ईयररिंग्स उन पर काफी जच रहे हैं. मानुषी की मुस्कान वाकई आपका दिल जीत लेगी. इस लुक में मानुषी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. अब फैंस के बीच भी हमेशा ही तरह उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ मिनटों में ही इस फोटो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. 

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं मानुषी

दूसरी ओर मानुषी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपने नए सोशल मीडिया बेस्ड चैट शो 'लिमिटेड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा जल्द ही उन्हें अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- इलियाना डिक्रूज ने लहंगे में भी लगाया बोल्डनेस का तड़का, डीपनेक क्रॉप टॉप में किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़