Mannara Chopra: मुनव्वर नहीं इस कंटेस्टेंट संग मन्नारा चोपड़ा करेंगी पहला प्रोजेक्ट, फोटो हुई वायरल

Mannara Chopra: सलमान खान शो बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद मन्नारा चोपड़ा ने अपना काम शुरू कर दिया है. मन्नारा चोपड़ा जल्द ही अभिषेक कुमार के साथ काम करते हुए नजर आएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2024, 03:56 PM IST
  • मन्नारा इस कंटेस्टेंट संग करेंगे काम
  • सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल
Mannara Chopra: मुनव्वर नहीं इस कंटेस्टेंट संग मन्नारा चोपड़ा करेंगी पहला प्रोजेक्ट, फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली: सलमान खान का शो बिग बॉस 17 काफी सुर्खियों में रहा है. 28 जनवरी को शो का ग्रैंड फिनाले था. बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी रहे हैं. शो में फर्स्ट रनर अप अभिषेक कुमार और सेकंड रनर अप मन्नारा चोपड़ा रही. शो के खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट अपने परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए नजर आए.

लेकिन वह कुछ कंटेस्टेंट ने अपने काम पर फोकस करना शुरू कर दिया. मन्नारा चोपड़ा ने घर से बाहर आते ही काम करन शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर कुछ फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह अकेले नजर नहीं आ रही हैं. उनके साथ बिग बॉस कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं. 

मुनव्वर संग नहीं इस कंटेस्टेंट संग कर रही हैं काम 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद मुनव्वर फारूकी नहीं बल्कि अभिषेक कुमार के साथ काम कर रही हैं. विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मन्नारा और अभिषेक कुमार की फोटो शेयर की है. इस फोटो में दोनों अपने नए प्रोजेक्ट के नजर पर आ रहे हैं. मन्नारा और अभिषेक सड़क पर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

दोनों का लुक 
सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार का लुक काफी चर्चा में बना हुआ है. मन्नारा ने ब्लू कलर की जींस और ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई है. मन्नारा ने ब्लू कलर की शर्ट के साथ स्लीवलेस स्वेटर पहना हुआ है. जबकि अभिषेक ब्लैक लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: Abhishek Bachchan Birthday: जब निर्देशकों ने अभिषेक बच्चन को लॉन्च करने से कर दिया था मना, फ्लॉप फिल्मों के बाद भी नहीं मानी हार, जीता दर्शकों का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़