जब Mandira Bedi के साथ हुआ था भेदभाव, हफ्तों तक रोती रहती थीं एक्ट्रेस

Mandira Bedi: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी फिल्म इंडस्ट्री ने लेकर क्रिकेट वर्ल्ड कप में होस्टिंग तक के लिए मशहूर हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए भेदभाव को लेकर चौंकाने वाले खुालासे किए हैं. उनका कहना है कि कई बार उनके सवालों को अनदेखा कर दिया जाता था. पूरा मामला समझने के लिए पढ़े पूरी खबर.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2024, 04:01 PM IST
    • एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के साथ हुआ था भेदभाव
    • बातचीत के दौरान अनदेखा कर दिए जाते थे सवाल
जब Mandira Bedi के साथ हुआ था भेदभाव, हफ्तों तक रोती रहती थीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Mandira Bedi: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मंदिरा भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मंदिरा हमेशा से अपनी फिटनेस को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने मीडिया के साथ बातचीत में अपने काम के दौरान झेले भेदभाव को लेकर खुलकर बात की. मंदिरा ने ये भी कहा कि वह एक हफ्ते तक लगातार हर दिन रोती थीं, जिसके बाद उनके जीवन में भारी बदलाव आए.

पैनल पर थीं पहली महिला

हालिया इंटरव्यू में मंदिरा ने बताया कि उनके लिए चीजें उतनी आसान नहीं थीं, क्योंकि वो पहली उन चुनिंदा महिलाओं में से एक थीं जिसने पैनल पर जगह बनाई थी. मंदिरा ने कहा, 'पैनल पर दांए और बांए तरफ बैठे दिग्गज अपने साथ एक महिला के बैठने को लेकर खास एक्साइटेड नहीं लगते थे'. मैं एक सवाल पूछती, मेरे कुछ सवाल बेवकूफी भरे होते थे. 'लेकिन मेरा यह कहना है कि आप वही सवाल पूछते हैं जो आपके मन में आते हैं', एक्ट्रेन ने बताया. 

क्रिकेट एक्सपर्ट्स अनसुना कर देते थे सवाल 

इंटरव्यू में आगे एक्ट्रेस-होस्ट ने कहा कि जब भी वो किसी क्रिकेट एक्सपर्ट से कोई सवाल करती तो वो उनके चेहरे को देखते फिर कैमरे की तरफ देखकर जो कुछ भी वे चाहते थे उसके बारे में बोलना शुरू कर देते थे. मंदिरा के सवालों को अनसुना कर दिया जाता था. अपने एक साथ हुए एक किस्से को याद करते हुए एक्ट्रेस बताया कि शो के बाद वो अपना सिर नीचे कर लेती थी और रोती थी. उनके आसपास के लोग उन्हें कॉफी ब्रेक लेने को कह देते थे.' उन्होंने आगे कहा, 'मैं बहुत दुखी थी और मेरे पहले हफ्ते में किसी ने मुझसे कुछ नहीं कहा था. मै हकला रही थी, लड़खड़ा रही थी और घबरा रही थी. मुझे किसी का कोई सहारा नहीं मिला था. वहीं मेरे साथ जो को-होस्ट था, उनके सभी सवालों का जवाब दिया जाता था.'

प्रोफेशनल लाइफ

मंदिरा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 2019 में प्रभास स्टारर फिल्म 'साहो' में देखा गया था. इसके बाद मंदिरा वेब शो 'द रेलवे मैन' में काम करती दिखी थीं जिसमें आर माधवन, केके मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान अहम किरदार में थे. यह शो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ था. 

ये भी पढ़ें-  Twitter Review: थिएटर में रिलीज हुई 'चंदू चैंपियन', कार्तिक आर्यन के नए अवतार को देख दर्शक हुए इमोशनल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़