पति की मौत के 3 साल बाद एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द, बताया काम पर जाने का कारण

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने पति की मौत के 3 साल बाद अपना दर्द बयां किया है. मंदिरा ने बताया है कि उन्होंने पति की मौत के 2 महीने बाद काम क्यों किया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2024, 07:55 PM IST
  • एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने बयां किया दर्द
  • पति की मौत के 3 साल बाद बताया कारण
पति की मौत के 3 साल बाद एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द, बताया काम पर जाने का कारण

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने पति की मौत के 3 साल बाद अपना दर्द बयां किया है. मंदिरा के पति राज कौशल का निधन साल 2021 में हुआ था. एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे राज के निधन के बाद पहला उनकी लाइफ काफी मुश्किलों से भरा था, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने जीना सीख लिया. एक्ट्रेस ने बताया है कि आखिर क्या कारण था कि पति के निधन के 2 महीने बाद ही उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था. 

काफी मुश्किल समय 
मंदिरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा मैं अब पहले से काफी अच्छी पोजिशन में हूं. मैं और बच्चे हर दिन उनके बारे में बात करते हैं. हमें उन्हें आजतक भूल नहीं पाए हैं. पहला साल तो बेहद मुश्किल का था. उनका पहला बर्थडे, पहली एनिवर्सरी, पहली दिवाली, बच्चों का बर्थडे. यह सब बहुत मुश्किल था. दूसरा साल थोड़ा बहुत आसान था. तीसरा साल फिर आसान हुआ. लेकिन हम उन्हें हमेशा याद करते हैं. 

2 महीने बाद किया था काम 
मंदिरा ने इंटरव्यू में बोला कि मैंने उनके जाने के 2 महीने बाद ही काम किया था. मैंने 2 वजह से काम किया क्योंकि मुझे अपने बच्चों को खुद की पालना था. पॉजिटिव रहूंगी तभी बच्चों को हैप्पी होम दे सकती हूं. मैं उन्हें पॉजिटिविट देना चाहती हूं. 

गाड़ी बेचने वाली थी मंदिरा 
मंदिरा ने इंटरव्यू में बताया था कि पति की गाड़ी को बेचने वाली थी. उन्होंने कहा मेरे पास उनकी गाड़ी है 6 से है. लेकिन मुझे अब बेचना होगा. इमोशनल वजह से मैंने उसे बेचा नहीं लेकिन अब बेचना होगा और जब उस दिन मैं रोऊंगी. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa 14 June Spoiler: अनुपमा ने धरा रौद्र रूप, अनुज करेगा गुलाटी की जमकर पिटाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़