VIDEO: मंदिरा बेदी का चेहरा देख उड़े लोगों के होश, पहचानना भी हो रहा मुश्किल

मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर फैंस के बीच उनके नए-नए वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं. इसी बीच अब मंदिरा ने एक मैसेज देते हुए अपना वीडियो शेयर किया है, जिसके कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 4, 2024, 08:16 PM IST
    • मंदिरा के लुक ने किया हैरान
    • मंदिरा का वीडियो हुआ वायरल
VIDEO: मंदिरा बेदी का चेहरा देख उड़े लोगों के होश, पहचानना भी हो रहा मुश्किल

नई दिल्ली: मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ अक्सर अपने वर्कआउट वीडियोज शेयर करते रहते हैं. ऐसे में अक्सर लोग उनकी तारीफ भी करते हैं कि एक्ट्रेस कैसे आज भी खुद को इतना फिट रखती है. हालांकि, इसी बीच अब मंदिरा का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है. अपने नए लुक के कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं.

मंदिरा के शेयर किया वीडियो

दरअसल, मंदिरा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका क्लोअप लुक देखने को मिल रहा है, यहां मंदिरा नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

इसमें एक्ट्रेस कह रही हैं, 'शालीनता से उम्र मत बढ़ाओ, साहस के साथ उम्र बढ़ाओ.' उन्होंने इस मैसेज को बोलते हुए एक पेपर नोट भी शेयर किया है. हालांकि, मंदिरा के इस मैसेज के ज्यादा लोगों का ध्यान उनके लुक ने खींचा है.

यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मंदिरा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा है कि एक्ट्रेस ने अपने होंठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है, जो यहां साफ नजर आ रही है. वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'आप इतनी बदली हुई क्यों लग रही हैं?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सर्जरी गलत हो गई है? या फिर खराब डाइट ले ली, कितने थके हुए दिख रहे हो, क्या आप ठीक हो?' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपको सर्जरी की जरूरत नहीं थी, आप नेचुरली बहुत खूबसूरत हो.'

नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान

मंदिरा बेदी के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय से एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस को नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'द रेलवे मैन' में देखा गया था. इस शो में वह कैमियो में ही निभाते हुए नजर आई थीं. अब मंदिरा के फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- क्यों शाहरुख खान के साथ मैच देखना पसंद नहीं करतीं जूही चावला? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़