Maidaan Trailer: 'मैदान' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फुटबॉल के साथ दिखी अजय देवगन कैमिस्ट्री

Maidaan Trailer: अजय देवगन स्टारर फिल्म 'मैदान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. कोरोना के चलते फिल्म को लगातार काफी से टाला जा रहा था. अब फाइनली फिल्म की रीजल डेट और ट्रेलर सामने आ गया है. फैंस को ट्रेलर देख काफी एक्साइटेड हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 30, 2023, 02:28 PM IST
  • अजय की 'मैदान' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • फुटबॉल कोच के रोल में आएंगे नजर
Maidaan Trailer: 'मैदान' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फुटबॉल के साथ दिखी अजय देवगन कैमिस्ट्री

नई दिल्ली: Maidaan Trailer: अजय देवगन की हाल में ही भोला रिलीज हुई है. इसके साथ उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म फिल्म 'मैदान' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. फिल्म पिछले काफी समय से खबरों में है. कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज को लगातार टाला जा रहा था. अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर देखने के बाद फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है.

ट्रेलर रिलीज

ट्रेलर की शुरुआत फुटबॉल मैच की कमेंट्री से होती है, जिसमें बताया जा  रहा हैं कि बारिश के चलते ये मैच काफी मुश्किल होने वाला है.  आजादी के बाद पांचवे साल में भारत दूसरे बार ओलपिंक में अपनी जगह बनाता है, ऐसे में उनके लिए ये और भी खास मैच है. खिलाड़ियों को पानी से भरे मैदान में नंगे पैर खेलना पड़ेगा. इस मुश्किल में प्लेयर कैसे डटे रहेंगे देखने लायक होगा. फिल्म की पंच लाइन भी ट्रेलर में सुनाई देती है, जिसमें अजय देवगन कहते नजर आ रहे हैं कि 'आज मैदान में उतरेंगे 11 लेकिन दिखेंगे 1.' 

भोला फिल्म के साथ रिलीज हुआ ट्रेलर

अजय देवगन ने फिल्म 'भोला' की रिलीज के साथ मैदान का ट्रेलर साझा किया है. अजय ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैदान में उतरेंगे ग्याराह लेकिन दिखेंगे एक.' इस फिल्म का निर्देशन अमित रवींद्रनाथ शर्मा ने किया है.

फिल्म में अजय कोच की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 'मैदान' भारतीय फुटबॉल के गोल्डन डेज पर आधारित है. इस फिल्म में अजय का किरदार महान कोच सैयद अब्दुल रहीम पर बेस्ड है, जिन्हें भारतीय फुटबॉल के पिता माना जाना है. रहीम 1950 से 1963 तक भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मैनेजर थे. बता दें फिल्म 23 जून को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Adipurush Poster: राम नवमी पर 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, राम, सीता और लक्ष्मण का लुक देख फिर भड़के लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़