Mahira Khan ने दूसरी प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कहा- 'नहीं छोड़ा प्रोजेक्ट'

Mahira Khan On Pregnancy Rumours: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनीं थी. अब एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2024, 04:19 PM IST
  • माहिरा ने प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी
  • एक्ट्रेस ने कहा- नहीं छोड़ा प्रोजेक्ट
Mahira Khan ने दूसरी प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कहा- 'नहीं छोड़ा प्रोजेक्ट'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में काम कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी. अब एक्ट्रेस ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है. पाक एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का सच बताया है. 

सच नहीं है माहिरा खान की प्रेग्नेंसी की खबर 
माहिरा खान की खबरों को लेकर खबरे आ रही थी एक्ट्रेस दूसरी बार मां बन सकती हैं. वहीं अब माहिरा खान ने  द ट्रिब्यून एक्सप्रेस से बातचीत में बताया- मैं प्रेग्नेंट हूं यह बात सच नहीं है. मैंने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज से बैकआउट नहीं किया है. 

कब हुई थी माहिरा और सलीम की शादी 
माहिरा खान ने अक्टूबर 2023 में सलीम करीम के साथ निकाह हुआ था. प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी थी. कयास लगाए गए थे कि एक्ट्रेस अपनी हेल्थ पर फोकस करना चाहती हैं इसलिए प्रोजेक्ट छोड़ अपनी लाइफ पर ध्यान दे रही हैं. माहिरा की प्रेग्नेंसी की खबरें महज अफवाह है. 

15 साल का है बेटा 
माहिरा खान ने पहली शादी अली अस्कारी से निकाह किया था. कपल एक बेटे के माता-पिता है. उनके बेटे का नाम अजलान है. अजलान की उम्र 15 साल की है. माहिरा और अली का रिश्ता साल 2009 में शुरू हुआ था और साल 2015 में खत्म हो गया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़