BB OTT 2: महेश भट्ट ने मनीषा रानी के संग की ऐसी हरकत, Video देख बुरी तरह भड़के लोग

BB OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में हाल ही में फैमिली वीक ट्रेक दिखाया गया. जहां महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट को सपोर्ट करने के लिए आए थे. इस दौरान महेश भट्ट ने कई महिला कंटेस्टेंट के साथ मुलाकात की. उनका मिलने का तरीका फैंस को रास नहीं आया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 2, 2023, 12:53 PM IST
  • बिग बॉस ओटीटी में महेश भट्ट ने की शिरकत
  • फिल्ममेकर की हरकतें फैंस को नहीं आईं पसंद
BB OTT 2: महेश भट्ट ने मनीषा रानी के संग की ऐसी हरकत, Video देख बुरी तरह भड़के लोग

नई दिल्ली: BB OTT 2: बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 फैंस को बेहद पसंद आ रहा  है. सलमान खान के इस रियलिटी शो में हर दिन कुछ नया हंगामा देखने को मिलता है. फिलहाल शो में फैमिली वीक चल रहा है. सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले बिग बॉस के घर में आ पहुंच रहे हैं. वहीं बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर  महेश भट्ट भी  अपनी बेटी पूजा भट्ट का सपोर्ट करने पहुंचे थे. हालाँकि, मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे सहित दो महिला कंटेस्टेंट्स के साथ उनका बिहेव फैंस को जरा भी रास नहीं आया.

ट्रोल हुए महेश भट्ट!

इंटरनेट पर महेश भट्ट् का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में महेश भट्ट के घर में एंट्री करते हैं वैसे ही मनीषा रानी दौड़ते हुए उनसे मिलने जाती है. मनीषा आशीर्वाद लेने के लिए महेश भट्ट के पैर छूती हैं,  लेकिन इसके बाद महेश भट्ट, उल्टा मनीषा के पैर छूने लगते हैं. इसके बाद भट्ट सहाब उनका कंधा पकड़ते हुए कहते हैं, 'कभी मेरी उम्र की तौहीन मत नहीं.' मनीषा बहुत एक्साइटेड होती है और उनसे बात करने की कोशिश करती हैं, लेकिन वह उनसे खामोशी में बात करने को कहते हैं. 

महेश भट्ट ने टच किया फेस

बातचीत के बात महेश भट्ट मनीषा के चेहरे को घूरते हुए नजर आए, इससे मनीषा बहुत अनकंफर्टेबल फील करने लगी थीं. ये देखकर महेश भट्ट कहते हैं, 'देख नहीं पा रही मेरी आंखों में.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

इसके बाद वह महेश भट्ट मनीषा के सिर को सहलाते रहे और अपने दोनों हाथों से उसके गालों को भी छुआ. महेश भट्ट एक अन्य कंटेस्टेंट बेबिका धुर्वे को भी टच करते नजर आए.

महेश भट्ट की हो रही आलोचना

ये वीडियो बिग बॉस ओटीटी के ट्विटर पेज पर अपलोड किया गया था. जिसके बाद नेटिज़न्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "देखने में ही इतना अनकम्फर्टेबल फील हो रहा है, मनीषा को कैसा फील हुआ होगा. मेरी आंखों में देखो क्या था ये." एक अन्य ने लिखा, "वह उसे और हमें अनकंम्फर्टेबल कर रहे हैं." एक नेटिज़न ने चुटकी लेते हुए कहा, "अबे वो मनीषा है मलाई चाप नहीं जो भूखे की तरह देख रहा है."

इसे भी पढ़ें: Koi Mil Gaya: ऋतिक रोशन स्टारर 'कोई मिल गया' के 21 साल पूरे, खास मौके पर मेकर्स ने फैंस को दिया ये तोहफा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़