बेटी Alia Bhatt को गलत बताकर Mahesh Bhatt ने दिया दामाद Ranbir Kapoor का साथ, जानें क्यों?

Mahesh Bhatt on Ranbir Kapoor: इन दिनों रणबीर कपूर अपनी फिल्म एनिमल का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हाल में ही वह 'इंडिया आइडल 14' के मंच पर पहंचे, जहां महेश भट्ट की एक क्लिप दिखाई गई...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 27, 2023, 10:11 AM IST
  • रणबीर कपूर के मुरीद हुए महेश भट्ट
  • एक्टर को बताया बेस्ट पिता
बेटी Alia Bhatt को गलत बताकर Mahesh Bhatt ने दिया दामाद Ranbir Kapoor का साथ, जानें क्यों?

नई दिल्ली:Mahesh Bhatt on Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एनिमल का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर 'इंडिया आइडल 14' रियलीटी शो में अपने फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचे. इस दौरान शो के मेकर्स ने रणबीर कपूर को महेश भट्ट का एक मैसेज दिया.

दामाद की जमकर तारीफ की...

वीडियो क्लिप में भहेश भट्ट रणबीर की तारीफ करते हैं. वे कहते हैं कि मेरी बेटी आलिया कहती है कि रणबीर शानदार एक्टर हैं. लेकिन मैं उन्हें दुनिया का सबसे बेहतरीन पिता मानता हूं. आरके जिस तरह से अपनी बेटी राहा देखता है, ख्याल रखते हैं काश उसकी आंखों का एक्सप्रेशन आप उस वक्त देख पाए. उनकी मां नीतू कहती हैं कि ऐसा प्यार तो माताएं करती हैं अपनी बच्चियों से, जो रणबीर राहा से करता है. मैं बहुत गर्व है कि मुझे रणबीर  जैसा दामाद मिला है. 

रणबीर ने किया रिएक्ट

महेश भट्ट का ये मैसेज देख रणबीर इमोशनल नजर आए. एक्टर ने कहा कि इन्होंने मुझसे कभी मेरे सामने ऐसी बातें नहीं बोली हैं. इसलिए मैं इंडियन आइडल का शुक्रिया करना चाहूंगा. मैं ससुर जी से पास हो गया हूं.'

सुपरहिट होगी फिल्म

बात फिल्म एनिमल की करें तो ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं फिल्म की एडवांस बुकिंग तेजी से हो रही है. मेकर्स ने 6 दिन पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है. ऐसे में फिल्म की शानदार कमाई करने की उम्मीदें बढ़ गई हैं.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने ओरी संग जमकर किया डांस, रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने दिया एक रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़