महेश बाबू के बेटे ने पहली बार किया परफॉर्म, वायरल हुआ वीडियो

Mahesh Babu Son Performance: साउथ स्टार महेश बाबू के बेटे ने पहली बार स्टेज परफॉर्मेंस दी है और इससे देखकर कपल काफी खुश है. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2022, 12:33 PM IST
  • महेश बाबू के बेटे का वीडियो हुआ वायरल
  • फैंस कर रहे जमकर तारीफ
महेश बाबू के बेटे ने पहली बार किया परफॉर्म, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: Mahesh Babu Son Performance: साउथ स्टार महेश बाबू की बेटी सितारा मनोरंजन जगत का पहले ही जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं. वहीं अब उनके बेटे ने पहली बार स्टेज परफॉर्मेंस दी है और इससे देखकर कपल काफी खुश है.  खासतौर पर नम्रता शिरोडकर इस खास मूमेंट को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दीं. गौतम भट्टमनेनी को पहली बार मंच पर देखकर महेश बाबू को भी काफी गर्व महसूस हुआ. 

मां नम्रता ने पोस्ट की शेयर

एक्ट्रेस और महेश बाबू की लव लेडी नमृता ने बेटे के हाई स्कूल थिएटर प्रोडक्शन की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है. गौतम डिज़्नी के फ्रोज़न पर आधारित नाटक में क्रिस्टोफ़ की भूमिका में दिखाई दे रहा है. नम्रता ने परफॉर्मेंस का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है. उसने यह भी कहा कि वह उसे और देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.

कैप्शन में लुटाया प्यार

उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वह प्रेम विशेषज्ञ नहीं है, लेकिन उसके दोस्त हैं जो जीजी का हाई स्कूल में पहला थिएटर प्रोडक्शन है ... और उसने इस काम को आगे बढ़ाया !! यह देखने के लिए बहुत अच्छा था. इसे और अधिक देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, माई बॉय... आप पर बहुत गर्व है

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)

गौतम घट्टामनेनी, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं.

फैंस ने वीडियो पर लुटाया प्यार

उनके माता-पिता नम्रता और महेश बाबू की तारीफ करते हुए एक ने लिखा- कुछ ने यह भी भविष्यवाणी की कि वह जल्द ही अभिनय करेंगे. एक फैन ने लिखा, 'फैब अभिनेता अपने माता-पिता की तरह' और 'जूनियर महेश अन्ना जल्द एंट्री करेंगे'. एक अन्य ने यह भी लिखा कि कैसे गौतम अपने पिता और दादा कृष्ण की परंपरा आगे बढ़ा रहे है. इस साल अगस्त में गौतम के 16 साल के हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- जयललिता का दीवाना था ये सुपरस्टार, प्यार के खातिर तपती रेत में एक्ट्रेस के लिए किया था ये काम, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़