गुदगुदाने को तैयार है 'मडगांव एक्सप्रेस', दर्शकों के साथ-साथ सितारें भी हुए एक्साइटेड

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'मडगांव एक्सप्रेस' 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म का निर्देशन एक्टर कुणाल खेमू ने किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2024, 12:45 PM IST
  • 'मडगांव एक्सप्रेस' रिलीज डेट का ऐलान
  • कुणाल खेमू ने फिल्म का किया निर्देशन
गुदगुदाने को तैयार है 'मडगांव एक्सप्रेस', दर्शकों के साथ-साथ सितारें भी हुए एक्साइटेड

नई दिल्ली:Madgaon Express: कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी 'मडगांव एक्सप्रेस' की रिलीज डेट से आखिरकार पर्दा उठ गया है. दरसअल, आज निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक जारी करते हुए ऐलान कर दिया है कि इसे 22 मार्च, 2024 को रिलीज़ होगी. 

फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी टैलेंटेड एक्टर्स दिखेंगे, जिन्हें मिर्ज़ापुर, स्कैम 1992, और बंबई मेरी जान में अपने आइकोनिक रोल्स के लिए जाना जाता है. इसमें चार चांद लगाने के लिए, नोरा फतेही की करिश्माई मौजूदगी है, साथ ही अनुभव अभिनीत उपेन्द्र लिमये और छाया कदम भी हैं. फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के साथ किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

जब मेकर्स ने फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज किया, तो इंडस्ट्री के सेलेब्स उत्साहित हो गए हैं. ऐसे में सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्टर पर कमेंट करते हुए फिल्म का पूरे फिल्म से स्वागत किया है. अभिनेत्री करीना कपूर खान ने फ़र्स्ट-लुक पोस्टर पर अपना उत्साह दिखाया और कमेंट करते हुए लिखा, "टू गुड फाइनली..." अभिनेता अंगद बेदी ने लिखा, "बधाई हो काके",  दिशा पटानी ने लिखा "इंतजार नहीं कर सकती"

सिर्फ मशहूर हस्तियां ही नहीं, यहां तक ​​कि नेटिज़न्स भी फिल्म देखने के लिए अपनी उत्सुकता को रोक नहीं पा रहे हैं.  एक सोशल मीडिया यूजर ने अपना उत्साह जाहिर करते हुए लिखा, "नोरा को देखने के लिए उत्साहित हूं"
वहीं एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "फैब!"

'मडगांव एक्सप्रेस' एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें तीन बचपन के दोस्त गोवा की यात्रा पर निकलते हैं, जो पूरी तरह से ऑफ ट्रैक हो जाती है.  यह एक हल्की-फुल्की कॉमेडी में सिल्वर स्क्रीन पर गतिशील तिकड़ी का पहला सहयोग है. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा समर्थित, कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित और लिखित, 'मडगांव एक्सप्रेस' 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़ें- Kim Sharma Birthday: इन सितारों की 'मोहब्बतें' में किम शर्मा हुई गिरफ्तार, हर बार एक्ट्रेस का टूटा दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़