Madgaon Express Box Office Day 4: 'मडगांव एक्सप्रेस' की कमाई में हुई तेजी, जानें चौथे की दिन की कमाई

Madgaon Express Box Office Day 4: एंटरटेनमेंट की कॉमेडी फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" दर्शकों को पसंद आ रही है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2024, 07:41 PM IST
  • 'मडगांव एक्सप्रेस' की कमाई में हुई तेजी
  • फिल्म ने चौथे दिन की 2.72 करोड़ के कमाई
Madgaon Express Box Office Day 4: 'मडगांव एक्सप्रेस' की कमाई में हुई तेजी, जानें चौथे की दिन की कमाई

नई दिल्ली: एक्सेल एंटरटेनमेंट की कॉमेडी फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" दर्शकों की पसंदीदा बन चुकी है.  रिलीज के बाद से ही फिल्म को दर्शकों से बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोग फिल्म के कॉमेडी एलिमेंट्स और कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनी उनकी पहली फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं. ये कॉमेडी फिल्म दर्शकों को अपने साथ जोड़ कर रखती है, उन्हें सिनेमाघरों में फुल ऑन ह्यूमर और मस्ती का अनुभव कराती है. साथ ही, ये बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

2.72 करोड़ की कमाई
फिल्म में प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी और दिव्येंदु की सुपर एंटरटेनिंग तिकड़ी है, जिन्हें दर्शकों से बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, इतना ही नहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस नंबर्स में भी अच्छा इजाफा करते हुए दिख रही है. ऐसे में फिल्म ने अपने रिलीज के चौथे दिन पर सरप्राइज दिया है. दरअसल, होली के दिन, साल की सबसे बड़ी कॉमेडी एंटरटेनर ने 2.72 करोड़ की कमाई की है.

चौथे दिन की कमाई
अच्छे बॉक्स ऑफिस नंबरों के साथ, जिसमें फिल्म ने चौथे दिन 2.72 करोड़ की कमाई की है, ऐसे में फिल्म ने चार दिनों में कुल 9.722 करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली है.  यह कॉमेडी एंटरटेनर हर गुजरते दिन के साथ ऊपर की ओर बढ़ रही है.  चौथे दिन 2.72 करोड़ की कमाई के साथ, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार पकड़ दिखाई है और यह भी साबित करती है कि इसे देश के हर कोने से खूब प्यार मिल रहा है.

मडगांव एक्सप्रेस कहानी 
"मडगांव एक्सप्रेस" ने दर्शकों को अपनी हंसी और मस्ती से भरपूर रोमांच के रंगों में भीगो दिया है. कास्ट की शानदार एक्टिंग, एक बहुत ही दिलचस्प कहानी, मजेदार मोड़ और मन को छू लेने वाले पंचों के साथ, यह फिल्म बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए फुल-ऑन एंटरटेनमेंट कर रही है. "बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे सभी द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री की किस एक्ट्रेस से प्रभावित हैं तृप्ति डिमरी? तारीफ कर कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़