Lok Sabha Elections 2024: वोटिंग के लिए साउथ स्टार्स में दिखा उत्साह, विजय से लेकर रजनीकांत ने किया मतदान

Lok Sabha Elections 2024: आज यानी 19 अप्रैल से लोकसभा इलेक्शन 2024 शुरू हो गए हैं. लोकसभा चुनाव के पहले चरण में तमिलनाडु की सभी सीटों पर मतदान हो रहा है, जहां साउथ स्टार्स को भी अपनी जिम्मेदारी पूरी करते हुए देखा गया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 19, 2024, 11:01 AM IST
  • साउथ स्टार्स ने की वोटिंग
  • लोगों को भी वोट देने के लिए किया जागरुक
Lok Sabha Elections 2024: वोटिंग के लिए साउथ स्टार्स में दिखा उत्साह, विजय से लेकर रजनीकांत ने किया मतदान

नई दिल्ली:Lok Sabha Elections 2024:  लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान शुरू हो चुका है. पहले दौर के चुनाव में 21 राज्यों की कुल 102 सीटों पर वोटिंग हो रही है. शुक्रवार सुबह लोकसभा चुनाव 2024 जैसे ही शुरू हुआ, दक्षिण के कई दिग्गज सितारे वोट डालकर अपनी जिम्मेदारी निभाते नजर आए. सुपरस्टार रजनीकांत, अभिनेता धनुष समेत कई सितारों ने वोट डालकर अपनी जिम्मेदारी पूरी की है.

रजनीकांत ने डाला वोट

सोशल मीडिया पर रजनीकांत का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर को भारी पुलिस बंदोबस्त के बीच शुक्रवार तड़के चेन्नई के एक मतदान केंद्र पर जाते देखा गया था. जैसे ही स्थानीय लोगों को उनके आसपास अभिनेता की मौजूदगी की भनक लगीं. फैंस मतदान केंद्र पर एकत्र हो गए और जैसे ही अभिनेता अंदर आए, फैंस ने उन्हें घेर लिया. रजनीकांत को वोट डालते और मीडिया को पोज देते देखा गया. उन्होंने लोगों से वोट डालने की अपील भी की.

धुनष ने पूरी की अपनी जिम्मेदारी

धनुष को भी मतदान केंद्र पर जाते देखा गया और जैसे ही वह अपनी कार से बाहर निकले, उन्हें पुलिस ने घेर और तुरंत अंदर ले गए. मतदान केन्द्र में उन्होंने अपना वोट डाला. स्थानीय लोग अपने क्षेत्र में स्टार को देखकर उत्साहित हो गए. अभिनेता को मीडिया ने घेर लिया था, उन्होंने उंगली पर लगी स्याही भी दिखाई.

वोट डालने रूस से इंडिया आए विजय

तमिल अभिनेता अजित कुमार और शिवकार्तिकेयन को भी सुबह सबसे पहले चेन्नई में वोट डालते स्पॉट किया गया. तमिलनाडु उन पहले राज्यों में से एक है, जहां सात चरण के लोकसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को मतदान हो रहा है. वहीं कॉलीवुड सुपरस्टार थलापति विजय आगामी फिल्म 'गोट' - ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल द टाइम की शूटिंग से ब्रेक लेकर इंडिया वोट डालने के लिए आए हैं. फैंस एक्टर के इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़