जब बीच शूटिंग Salman Khan को उठा ले गई थी पुलिस, रात भर एक्टर को रहना पड़ा था हिरासत में

Salman Khan: सलमान खान के अब  तक के करियर में उनपर कई तरह के आरोप लगे हैं. कई बार तो एक्टर के जेल जाने तक की नौबत आ गई है. अब कई सालों के बाद फिल्म 'हम साथ साथ हैं' के को स्टार महेश ठाकुर ने कलाकारों के फिल्म सेट से हिरासत में लिए जाने का किस्सा सुनाया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 1, 2024, 03:13 PM IST
    • 'हम साथ साथ हैं' के सेट पर आई थी पुलिस
    • बीच शूटिंग में पुलिस ने कलाकारों को लिया था हिरासत में
जब बीच शूटिंग Salman Khan को उठा ले गई थी पुलिस, रात भर एक्टर को रहना पड़ा था हिरासत में

नई दिल्ली: Salman Khan: काला हिरण शिकार मामले ने साल 1998 में खूब बवाल मचाया था. आज तक लोग इस मामले को लेकर चर्चा करते हैं. इस केस में सलमान खान, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू  और नीलम कोठारी का नाम सामने आया था. सलमान खान को इस मामले के चलते कई दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा था. अब 26 साल बाद 'हम साथ साथ हैं' में नजर आए महेश ठाकुर ने इस मामले से जुड़ा एक किस्सा बताया है.

फिल्म सेट से पांच एक्टर्स को उठा ले गई थी पुलिस 

महेश ठाकुर ने सैफ, सलमान, तब्बू, सोनाली और नीलम के साथ फिल्म 'हम साथ साथ हैं' में काम किया है. जब काला हिरण शिकार मामले में पांचों को पुलिस ने हिरासत में लिया था, तब महेश इसके गवाह थे. उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि कैसे फिल्म के सेट पर पांचों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था.

गानें की शूट के बीच आ गई थी पुलिस 

साल 1998 में 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग राजस्थान में हो रही थी. सभी एक गाने की शूटिंग कर रहे थे. तभी सेट पर पुलिस आई और पांचों को थाने ले गई. सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में महेश ठाकुर ने कहा, हम एक गाने की शूटिंग कर रहे थे, तभी सेट पर पुलिस आ गई और सभी को उठाकर स्टेशन ले गई. न तो मैं, न मोहनीश बहल और ना ही करिश्मा कपूर इसमें शामिल थे. सिर्फ पांच लोग इसमें शामिल थे. जो हमने देखा और अनुभव किया, वो बिल्कुल भी अच्छा नहीं था.' एक्टर ने ये भी बताया कि पुलिस ने फीमेल एक्ट्रेसेस को जाने दिया था मगर सलमान खान रात भर पुलिस के साथ रहे. फिर उनका परिवार आया- अरबाज और सोहेल. अगले दिन सलमान खान ठीक हो गए.

शूटिंग में आई थी दिक्कत

महेश ठाकुर ने बताया कि इस विवाद के बाद जोधपुर में शूटिंग को कैंसिल कर दिया गया था. सब वापस मुंबई लौट आए और जब दोबारा शूटिंग के लिए इकट्ठा हुए तो माहौल जरा भी नहीं बदला था. सब पहले जैसे नॉर्मल शूटिंग कर रहे थे. महेश ने यह भी बताया कि सूरज बड़जात्या फिल्म की शूटिंग 99 दिन में पूरी करने वाले थे, लेकिन इस केस की वजह से शूट 8 दिन और आगे बढ़ाया गया.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुज की वजह से श्रुति-आध्या होगी परेशान, अनुपमा को लेकर यशदीप करेगा दिल की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़