शाहरुख खान से था ऋतुराज सिंह का पुराना याराना, तस्वीरें देख हो जाएंगे इमोशनल

Rituraj Singh-Shahrukh Khan friendship: बीते दिनों 'अनुपमा' में नजर आ रहे एक्टर ऋतुराज सिंह का 59 साल की उम्र में निधन हो गया है. ​टीवी शोज के साथ-साथ एक्टर ने फिल्मों में भी काम किया है. किंग खान के बेहद करीब थे ऋतुराज.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 20, 2024, 03:41 PM IST
  • नहीं रहे एक्टर ऋतुराज सिंह
  • किंग खान के जिगरी यार थे एक्टर
शाहरुख खान से था ऋतुराज सिंह का पुराना याराना, तस्वीरें देख हो जाएंगे इमोशनल

नई दिल्ली:Rituraj Singh-Shahrukh Khan friendship: जाने मानें कलाकार ऋतुराज सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे. उनका कार्डियक अरेस्ट के कारण 19 फरवरी की रात को निधन हो गया. एक्टर ने कई टीवी शोज में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीता है. ऋतुराज शाहरुख के साथ बेहद खास बॉन्ड शेयर करते थे.

किंग खान-ऋतुराज की दोस्ती

ऋतुराज सिंह और शाहरुख खान की दोस्ती के चर्चे थे. 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'सत्यमेव जयते 2' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके ऋतुराज दिल्ली में बैरी जॉन के थियेटर ग्रुप से जुड़े थे. बैरी जॉन के थियेटर ग्रुप से शाहरुख खान भी कुछ समय तक जुड़े रहे. किंग खान, ऋतुराज सिंह के जूनियर थे. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋतुराज सिंह ने शाहरुख खान से अपनी दोस्ती को लेकर खूब बात की थी.

बेहद गहरी थी दोनों की दोस्ती

इंटरव्यू में ऋतुराज सिंह ने शाहरुख  खान से अपनी दोस्ती और थियेटर के दिनों की यादें ताजा कीं. एक्टर ने बताया कि उनकी और शाहरुख  की दोस्ती काफी गहरी है. दोनों काफी टाइम से एक-दूसरे को जानते हैं. जब वह दिल्ली में बैरी जॉन के थियेटर ग्रुप का हिस्सा थे. बैरी जॉन के थियेटर 'टैग इंग्लिश थियेटर ग्रुप' में शाहरुख खान ने कई नाटकों में एक्ट किया, जिसमें ऋतुराज सिंह की लीड रोल में थे.

'इन व्हिच एनी गिव्स इट दोज वन्स' से डेब्यू किया

अभिनेता शाहरुख खान ने फिल्म 'इन व्हिच एनी गिव्स इट दोज वन्स' से फिल्मों में कदम रखा था. इस फिल्म में ऋतुराज सिंह लीड रोल में थे. वहीं शाहरुख खान ने अर्जुन रैना की छोटी सी भूमिका अदा की थी. इस फिल्म को प्रदीप कृष्णा ने निर्देशित किया था और कहानी अरुंधती रॉय ने लिखी थी. फिल्म थिएटर में न रिलीज होकर टीवी पर रिलीज की गई थी. फिल्म ने राष्ट्रीय  पुरस्कार जीता था.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह स्टारर 'डॉन 3' के मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा, जानें लीड एक्ट्रेस क किरदार में कौन सी हसीना आएगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़