Laal Singh Chaddha: इस दिन OTT पर दस्तक देगी आमिर खान की फिल्म, डिजिटल सौदा हुआ फाइनल

नेटफ्लिक्स ने न सिर्फ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ओटीटी अधिकार खरीद लिए हैं बल्कि इसकी रिलीज डेट भी फाइनल कर ली है. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर देखने को मौका आ गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2022, 08:58 PM IST
  • नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा'
  • 'लाल सिंह चड्ढा' सिनेमाघरों में फ्लॉप हो गई
Laal Singh Chaddha: इस दिन OTT पर दस्तक देगी आमिर खान की फिल्म, डिजिटल सौदा हुआ फाइनल

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई हैं. फिल्म अपनी रिलीज के कुछ दिन बाद ही सिनेमाघरों में औंधे मुंह गिर गई थी. इस फिल्म को जहां रिलीज से पहले ही विरोध का सामना करना पड़ा, तो वहीं रिलीज होने के बाद भी यह फिल्म विवादों में फंसती दिखी. 

नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी 'लाल सिंह चड्ढा'

ऐसे में फिल्म के कलेक्शन में भी असर साफ-साफ देखने को मिला. इस फिल्म को लेकर हर रोज तरह-तरह की खबरें आ रही हैं. अब खबर आ रही है कि नेटफ्लिक्स ने न सिर्फ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ओटीटी अधिकार खरीद लिए हैं बल्कि इसकी रिलीज डेट भी फाइनल कर ली है. 

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर देखने को मौका आ गया है. फिल्म का ओटीटी प्रीमियर दिवाली पर होने जा रहा है और नेटफ्लिक्स को उम्मीद है कि ये फिल्म पूरी दुनिया में गैर अंग्रेजी फिल्मों को देखे जाने का एक नया रिकॉर्ड बनाएगी. 

क्या है फिल्म की कहानी?

बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर के साथ करीना कपूर खान, मोना सिंह और मानव विज को भी अहम किरदारों में देखा गया. आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और इसमें 1984 के सिख दंगों से लेकर अब तक के बदलते हालात के बीच लाल सिंह चड्ढा और रूपा कौर की प्रेम कहानी दिखाई गई है.

ये भी पढे़ं- हिना खान का फिर दिखा सिजलिंग लुक, जंपसूट पहन चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़