'डोली अरमानों की' फेम Mohit Malik के हाथ लगा जैकपॉट, इस फिल्म से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू!

Mohit Malik Bollywood debut: टीवी पर नेगेटिव और पॉजिटिव हर किरदार से लोगों का दिल जीतने वाले मोहित मलिक से जुड़ी एक बड़ी खबर सामनेआ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक मोहित जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाका करते नजर आने वाले हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 22, 2023, 10:25 AM IST
  • फिल्मों में नजर आएंगे मोहित मलिक
  • कई बेहतरीन शोज में निभा चुके दमदार किरदार
'डोली अरमानों की' फेम Mohit Malik के हाथ लगा जैकपॉट, इस फिल्म से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू!

नई दिल्ली:Mohit Malik Bollywood debut: मोहित मलिक टीवी के फेमस चेहरे हैं. फिलहाल मोहित अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लाइम लाइट में हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर को अजय देवगन के साथ अभिषेक कपूर की फिल्म में कास्ट किया गया हैं. इस फिल्म में राहा टंडन और अरमान देवगन, डायना पेंटी भी नजर आएंगे. फैंस मोहित को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

मोहित के पास फिल्मों की लाइन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अफवाह हैं कि मोहित मलिक ने एक के बाद एक ने तीन फिल्मों की डील साइन की है, लेकिन यह उसी प्रोडक्शन हाउस के तहत है या किसी दूसरे बैनर की फिल्में हैं इसका खुलासा नहीं हुआ है. वैसे मोहित पहले से ही ओटीटी और टीवी पर अपने काम से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं.  पिछले साल उनकी 'साइबरवार' सीरीज रिलीज़ हुई थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

इस साल होगी रिलीज ये फिल्म

इस साल मोहित के लिए काफी खुशियां लेकर आया है. एक्टर की एक और बड़ी ओटीटी रिलीज आ रही है, जिसकी शूटिंग उन्होंने पहले ही पूरी कर ली थी. ये सीरीज ऑडियंस को सरप्राइज देगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113)

वहीं ये भी कहा जा रहा है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, मौनी रॉय, राधिका मदान, शांतनु माहेश्वरी के बाद अब मोहित बॉलीवुड में एंट्री करने वाले टीवी के अलगे एक्टर हैं, जिनका सफर यहां लंबा चलने वाला है.

ऐसा रहा करियर

 मोहित मलिक ने मिली से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह ‘जब लव हुआ’,’ शशश...फिर कोई है’, राजवीर कपूर के रूप में ‘परी हूं मैं’, ‘नच बलिए 4’,‘बनू मैं तेरी दुल्हन’, ‘गोद भराई’,‘अदालत’, ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा’, ‘फुलवा’, ‘डोली अरमानों की’, ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’, ‘खतरा खतरा खतरा’ में नजर आ चुके हैं.

इसे भी पढ़ें:  नौकरी छोड़कर एक्टिंग में अमरीश पुरी ने आजमाई थी किस्मत, इस कारण बेटे को फिल्मी दुनिया से दूर रहने की दी थी सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़