Kriti-Pulkit Wedding: मार्च में शादी कर सकते हैं कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट, तारीख आई सामने!

Kriti-Pulkit Wedding Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में बने हुए हैं. इस बीच खबर है कि इस क्यूट कपल की वेडिंग डेट फाइनल हो गई है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 20, 2024, 12:30 PM IST
  • कृति-पुलकित की जल्द होगी शादी
  • मार्च में सात फेरे लेगा कपल!
Kriti-Pulkit Wedding: मार्च में शादी कर सकते हैं कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट, तारीख आई सामने!

नई दिल्ली:Kriti-Pulkit Wedding Date: बॉलीवुड में इन दिनों खूब बैंड बाजा बारात आ रही है. हाल में ही 21 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में शादी करने वाले हैं. वहीं अब कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी को लेकर भी नया अपडेट सामने आया हैं. ये दोनों ही बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं.

इस दिन होगी कपल की शादी?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट मार्च 2024 के दूसरे हफ्ते में सात फेरे ले सकते हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि कपल ने अपनी वेडिंग डेट कंफर्म कर दी है. ये जोड़ी 13 मार्च को सात फेरे ले सकती हैं. शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. हालांकि, अभी तक वेडिंग वेन्यू फाइनल नहीं है. वहीं कपल की तरफ से कोई भी ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है.

14 फरवरी को पोस्ट के जरिए दिया था हिंट

14 फरवरी, 2024 को, पुलकित सम्राट ने वेलेंटाइन डे के मौके पर कृति खरबंदा के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी. तस्वीर में कपल एक नाव पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं. एक्टर ने दिलचस्प कैप्शन भी लिखा, जिसमें उन्होंने कृति संग अपने प्यार को कबूला. एक्टर ने लिखा “डांसिंग ऑन द एज ऑफ ए लीप! मैं करता हूं, मैं करता हूं, मैं तुमसे प्यार करता हूं.. कृति.खरबंदा.”

पुलकित संग कृति के शादी के रूमर्स

बता दें कि हाल ही में पुलकित की फैमली मेंबर रिया लूथरा ने पुलकित और कृति की इंगेजमेंट रिंग पहने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इन तस्वीरों में कपल की रोका सेरेमनी की झलक देखने को मिल रही  है. वहीं अब फैंस इस जोड़ी की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह स्टारर 'डॉन 3' के मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा, जानें लीड एक्ट्रेस क किरदार में कौन सी हसीना आएगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़