koffee with Karan 8: कियारा आडवाणी को सिद्धार्थ ने इस जगह किया था प्रोपोज, सच जानकार करण जौहर भी हो गए हैरान

 koffee with Karan 8: करण जौहर का शो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कियारा अडवाणी और विक्की कौशल साथ नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2023, 04:05 PM IST
    • 'कॉफी विद करण' में पहुंचे कियारा और विक्की
    • एक्ट्रेस ने बताया सिद्धार्थ ने कैसे किया था प्रपोज
koffee with Karan 8: कियारा आडवाणी को सिद्धार्थ ने इस जगह किया था प्रोपोज, सच जानकार करण जौहर भी हो गए हैरान

नई दिल्ली: koffee with Karan 8: करण जौहर के पॉप्युलर शो कॉफी विद करण के नए सीजन की हर एपीसोड दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.  इस हफ्ते शो में बॉलीवुड के दो राइजिंग स्टार्स शामिल होने जा रहे हैं. शो में कियारा आडवाणी और विक्की कौशल नजर आएंगे. प्रोमो वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे कियारा और विक्की, करण के सामने अपनी पर्सनल लाइफ का खुलासा कर रहे हैं. 

शानदार लुक से जीता दिल 

करण जौहर के शो का नया एपिसोड सामने आ चूका है. सैम बहादुर एक्टर कियारा अडवाणी के साथ शो में शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. शो में दोनों के लुक की जमकर तारीफ हो रही है. दोनों नेट ब्लैक ऑउटफिट में महफिल जमाई थी. कियारा ने डीप ऑफ शोल्डर गाउन में काफी खूबसूरत लग रहीं थी तो वहीं विक्की भी ब्लैक फॉर्मल्स में कहर ढा रहे हैं. दोनों करण के इस शो में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं और प्रोड्यूसर के कई फनी सवालों के जवाब भी दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कियारा ने पति सिद्धार्थ को लेकर किया खुलासा 

प्रोमो देखा जा सकता है विक्की करण से कहते हैं कि शो में हम अपनी शुद्धि करने आए हैं. आगे कियारा आडवाणी करण के शो में इस बात का खुलासा करती हैं कि सिद्धार्थ ने उन्हें कब प्रपोज किया था. एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो लोग रोम से घुमकर आए थे और सिद्धार्थ, विक्की के साथ इस शो का हिस्सा बनने वाले थे उसके ठीक पहले ही सिद्धार्थ ने कियारा को प्रपोज कर दिया था. इस खुलासे के बाद करण भी हैरान हो जाते हैं क्योंकि उन्हें इस बात का पता अब इतने समय बाद चला था. विक्की भी कियारा की इस बात पर कहते हैं कि 'ही प्लेड वैरी वेल.' 

सैम बहादुर का एनिमल से चल रहा मुकाबला 

बता दें कि विक्की कौशल इस समय बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से मुकाबला कर रहे हैं. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर लगातार डिटेल्स सामने आ रही हैं. 3 दिनों में इस फिल्म ने 25 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन उतना अच्छा तो नहीं लेकिन बजट के हिसाब से फिल्म पेस पकड़े हुए है और धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है. वहीं एनिमल मौजूदा समय में बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही.

ये भी पढ़ें- KGF एक्टर यश करने जा रहे हैं नए प्रोजेक्ट का ऐलान, ये हो सकता है फिल्म का नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़