KWK 8: 'टीम कंटेंट क्रिएटर्स एंड इन्फ्लुएंसर्स इन द हाउस', शो के फिनाले एपिसोड से भागने को बेबस हुए डायरेक्टर करण जौहर

Koffee with karan 8: करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण अब शो अपने आखरी एपिसोड के करीब पहुंच गया है. शो के आखरी एपिसोड में कई इन्फ्लुएंसर्स शामिल होने वाले हैं जो करण जौहर को जमकर रोस्ट करते नजर आएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2024, 04:29 PM IST
    • कॉफी विद करण में शूट हुआ सीजन का आखरी एपिसोड
    • इन्फ्लुएंसर्स ने मिलकर किया शो के होस्ट को जमकर रोस्ट
KWK 8: 'टीम कंटेंट क्रिएटर्स एंड इन्फ्लुएंसर्स इन द हाउस', शो के फिनाले एपिसोड से भागने को बेबस हुए डायरेक्टर करण जौहर

नई दिल्ली:  Koffee with karan 8: कॉफी विद करण का सीजन 8 भी खत्म होने वाला है. शो के फिनाले एपिसोड का प्रोमो भी करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया है.  शो के आखिरी एपिसोड में इस बार इंफ्लुएंसर्स नजर आने वाले हैं. जो करण जौहर को रोस्ट करते हुए नजर आएंगे. प्रोमो में ही सभी लोग करण को रोस्ट कर रहे हैं. प्रोमो में इंफ्लुएंसर करण की टांग खिंचाई कर रहे हैं. वहीं फर्स्ट हाफ में करण औरी से उनसे जुड़ी चीजों के बारे में पूछने वाले हैं. 

आखिरी एपिसोड में पहुंचे फेमस इन्फ्लुएंसर्स

कॉफी विद करण के लेटेस्ट प्रोमो में चर्चित कंटेंट क्रिएटर्स और इन्फ्लुएंसर्स करण केसाथ जमकर मस्ती करते  नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस एपिसोड में औरी, कुशा कपिला, तन्मय भट्ट, दानिश सेत और सुमुखी सुरेश शिरकत करने वाले हैं.  तन्मय भट करण से कहते हैं कि इस सीजन में आपने अपने शो में इतने फिल्टर लगा दिए हैं कि आपको इसका नाम बदलकर फिल्टर कॉफी विद करण कर देना चाहिए था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

स्टारकिड्स को लॉन्च न कर पाने का  दुःख 

इंफ्लुएंसर दानिश सेत करण से पूछते हैं कि उन्हें किस चीज से सबसे ज्यादा दुख हुआ कि वह स्टारकिड्स को लॉन्च नहीं कर पाए या द आर्चीज में जोया अख्तर ने ये कर दिया. खुद को रोस्ट होता देख करण आखिरी में कहते हैं कि- क्या मैं अपना शो छोड़कर जा सकता हूं और आप लोग इसे संभालो.

ओरी ने बताया कैसे लेते हैं ट्रोलिंग 

वीडियो में करण ओरी से पूछते हैं कि वह इतनी आलोचना कैसे झेलते हैं. करण कहते हैं- स्टार्टअप बनाने वाले लोगों के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है। स्टार्टअप एक विचार है, आप एक विचार से शुरू करते हैं फिर आगे बढ़ते हैं और उस पर निर्माण करते हैं, फिर यह कुछ ऐसा बन जाता है जिससे आप पैसा कमा सकते हैं, फिर यह विस्फोट हो जाता है। आप काफी हद तक एक ह्यूमन स्टार्ट-अप हैं. हालांकि आपने जो हासिल किया है उसके लिए लोग तारीफ भी करते हैं और आलोचना भी करते हैं. आप इसे कैसे लेते हैं.

ये भी पढ़ें- प्राण प्रतिष्ठा से पहले PM Modi को आई Lata Mangeshkar की याद, शेयर किया सिंगर का गाया आखिरी श्लोक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़