KWK 8: करण जौहर के शो में छलका रोहित शेट्टी का दर्द, पिता के जाने के बाद ऐसे थे कटे दिन

KWK 8: 'कॉफी विद करण 8' के हालिया एपिसोड में बॉलीवुड के 'सिंघम' और एक्शन फिल्मों के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने शिरकत की थी. शो में दोनों ने खुद से जुड़े कई बातों का खुलासा किया था जिसमें रोहित शेट्टी ने बताया अपने पिता की मौत के बाद की चुनौतियों के बारे में बताया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2023, 01:15 PM IST
    • करण के शो में छलका रोहित शेट्टी का दर्द
    • 12 से 13 की उम्र आ गए थे मुंबई
KWK 8: करण जौहर के शो में छलका रोहित शेट्टी का दर्द, पिता के जाने के बाद ऐसे थे कटे दिन

नई दिल्ली: KWK 8: 'कॉफी विद करण 8' में सेलिब्रिटीज आए दिन बी-टाउन से जुड़े किस्सों का खुलासा करते नजर आते हैं. दर्शक शो को काफी पसंद से देख रहे हैं. इसी बीच शो में बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन और डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ नजर आए. शो में बात करते हुए रोहित शेट्टी ने अपने पिता के बारे में कई बातें बताईं.

जूनियर कलाकार की निभाई थी भूमिका 

शो में रोहित शेट्टी ने अपने परिवार से जुड़े कई खुलासे किए और साथ ही बताया कि उनके पिता, एक फेमस स्टंटमैन थे, जब उनका निधन हुआ, उस समय वह सिर्फ 8 साल के थे. उन्होंने अपनी मां के बारे में भी खुलकर बात की. साथ ही बताया कि कैसे उन्होंने कठिन समय के दौरान परिवार को बनाए रखने के लिए फिल्मों में जूनियर आर्टिस्ट के रोल निभाए थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

आर्थिक चुनौतियों के बारे में कही ये बात 

कॉफी विद करण 8 के एपिसोड में करण जौहर ने रोहित शेट्टी की यात्रा के बारे में विस्तार से बताया. उन्होंने बताया कि कई लोग उन्हें एक ब्लॉकबस्टर मशीन के रूप में देखते हैं, लेकिन उनके पिता एम.बी. के बावजूद उनकी चुनौतीपूर्ण शुरुआत के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. इसके बाद रोहित ने बताया कि जब वह 8 या 9 साल के थे, तब उनके पिता का निधन हो गया और जब तक वह 16 साल के भी नहीं हुए, उस समय उनके परिवार को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. अपने पिता के निधन के बाद, उनकी मां ने फिल्मों में एक जूनियर आर्टिस्ट के रोल में काम करना फिर से शुरू किया था. आगे रोहित शेट्टी ने बताया कि जब वह 12 या 13 साल की उम्र में मुंबई आ गये थे.

इस अभिनेता के पैर छुआ करते थे अजय देवगन 

करण से बात करते हुए अजय देवगन अपने पुराने दिनों को याद करते हैं जिसपर वो बताते हैं कि 'मुझे आपको बताना होगा, मेरे पिता और अमरीश जी एक ही गांव से आते हैं. इसलिए मेरे पिता ने सबसे पहले मुझे बताया कि मुझे किसके पैर छूने हैं, वह अमरीश जी के थे.' इसके जवाब में अजय देवगन कहते हैं, 'एकमात्र व्यक्ति जिसके मैंने पैर छुए हैं, वह अमरीश जी हैं क्योंकि मैंने उनके साथ जो पहला शॉट लिया था, उसमें मैंने उनके पैर छुए थे.' अमरीश पुरी के बारे में बात करते हुए अजय देवगन आगे कहते हैं, 'वे कहते थे और यह सच है कि किसी के घर पर शादी हो, किसी के घर पर कोई मौत हो जाए, वह वहां जाने वाले पहले व्यक्ति होते थे.

ये भी पढ़ें- Ajay Devgan: बॉलीवुड के किस अभिनेता के पैर छुआ करते थे अजय देवगन? करण जौहर में किया खुलासा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़