किरण राव की 'लापता लेडीज़' का पहला गाना ‘डाउटवा’ इस दिन होने जा रहा है रिलीज

Laaptaa Ladies first song: किरण राव की 'लापता लेडीज़' का पहला गाना ‘डाउटवा’ फरवरी में रिलीज होने के लिए तैयार है. फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2024, 02:40 PM IST
  • 'लापता लेडीज़' मार्च में होगी रिलीज
  • फरवरी में रिलीज होगा पहला गाना
किरण राव की 'लापता लेडीज़' का पहला गाना ‘डाउटवा’ इस दिन होने जा रहा है रिलीज

नई दिल्ली:Laaptaa Ladies first song: जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की "लापता लेडीज़", जिसे किरण राव ने डायरेक्ट किया है, का ट्रेलर एक हंसी से भरी दुनिया में लापता लेडीज़ की रोलरकोस्टर ट्रिप की झलक दिखाता है. ऐसे में दर्शकों के बीच उत्सुकता और भी बढ़ गई है कि इस बार फिल्म निर्माता किरण राव हमारे लिए क्या खास लेकर आई हैं.

ट्रेलर देखने के बाद, लोग अब किरण राव के निर्देशन में बने पहले गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने बताया है कि इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म का पहला गाना 5 फरवरी, 2024 को आएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

डायरेक्टर किरण राव ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, "डाउट 5 फरवरी को खत्म हो जाएगा! LaapataaLadies" ये शेडी-सयानी लेडी की कहानी Doubtwa, गाना 5 फरवरी को रिलीज होगा.

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है.  यह फिल्म 1 मार्च, 2024 को रिलीज हो रही है और इसे आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है.  स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, जबकि एडिशनल डायलॉग्स दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं. 

इसे भी पढ़ें: Urmila Matondkar Birthday: इस फिल्म से सुपरस्टार बनीं थी उर्मिला मातोंडकर, फिर ऐसे बर्बाद हुआ एक्ट्रेस का करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़