बोल्डनेस दिखाने के लिए कियारा आडवाणी ने दिए ऐसे-ऐसे पोज, पहना सिर्फ एक बटन पर टिका टॉप

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने नए फोटोशूट की वजह से अब एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. फैंस के बीच उनका नया लुक खूब वायरल हो रहा है. इन फोटोज में वह काफी हॉट दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 05:15 PM IST
  • कियारा आडवाणी का फिर हॉट लुक दिखा
  • कियारा हर लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं
बोल्डनेस दिखाने के लिए कियारा आडवाणी ने दिए ऐसे-ऐसे पोज, पहना सिर्फ एक बटन पर टिका टॉप

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने खुद को हर तरह के किरदार में बखूबी दर्शकों के सामने पेश किया है. ऐसे में फैंस उनकी हर फिल्म के लिए बेताब रहते हैं. कियारा जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते है. ऐसे में एक्ट्रेस अपने फोटोशूट्स के कारण भी अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं.

Kiara Advani की बोल्डनेस ने किया हैरान

कियारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

अब फिर से एक्ट्रेस ने फैंस को अपना लेटेस्ट लुक दिखाया है. इन फोटोज में एक्ट्रेस ने व्हाइट थाई हाई स्लिट स्कर्ट और मैचिंग का क्रॉप टॉप पहना है.

बेहद हॉट लग रही हैं कियारा आडवाणी

कियारा ने बोल्डनेस दिखाने के लिए टॉप में सिर्फ एक लगा हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के साथ सिल्वर कलर की हाई हील्स पहनी हैं. इन फोटोज में वह बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर ने भी ध्यान खींचा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी कियारा आडवाणी

कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'गोविंदा नाम मेरा' टाइटल से बन रही फिल्म में दिखेंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इसके अलावा वह 'आरसी 15' और 'सत्यप्रेम की कहानी' में भी नजर आने वाली हैं. कियारा के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- 'संस्कारी बहू' कनिका मान की बोल्डनेस ने किया हैरान, फोटोशूट के लिए पहना इतना रिवीलिंग गाउन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़