शादी की फोटोज और वीडियोज को शेयर नहीं करना चाहते थे Sidharth Malhotra, कियारा आडवाणी ने बताई वजह

Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फरवरी 2023 को शादी की थी. दोनों की ग्रैंड वेडिंग की दुनिया गवाह बनी थी. अब हाल में कियारा ने अपनी शादी से जुड़ा एक बड़ा राज खोला है...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 12, 2023, 02:35 PM IST
  • कियारा आडवाणी का बड़ा खुलासा
  • शादी के दिन सिड से हुआ था झगड़ा
शादी की फोटोज और वीडियोज को शेयर नहीं करना चाहते थे Sidharth Malhotra, कियारा आडवाणी ने बताई वजह

नई दिल्ली: Kiara Advani: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं. इसी साल फरवरी में दोनों शादी की हैं. स्टार कपल अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रहे हैं. सिद्धार्थ-कियारा की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को फैंस ने बहुत पसंद किया गया था. खास बात ये है कि कियारा और सिद्धार्थ ने शादी से पहले कभी अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया था. वहीं कियारा ने खुलासा की एक्टर अपनी शादी की फोटोज को भी शेयर नहीं करना चाहते थे.

कियारा ने कही ये बात

कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा की सक्सेस एंजॉय कर रही हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है. कियारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि सिद्धार्थ अपनी शादी की फोटोज और वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करना चाहते थे.

शादी के दिनों में हुई बहस

कियारा आडवाणी ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर जो फोटोज पोस्ट की हैं, उनमें से कुछ सिद्धार्थ पोस्ट नहीं करना चाहते थे. खासकर वो वीडियो. एक्ट्रेस ने कहा कि इस वीडियो को पोस्ट करने को लेकर बहुत बहस हुई थी हमारी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

सिड बहुत ही प्राइवेट पर्सन हैं. वो नहीं चाहते कि शादी का डिंढोरा पीटा जाए. वह इसे प्राइवेट ही रखना चाहते थे.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी की हाल में ही सत्यप्रेम की कथा रिलीज हुई है. इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती नजर आई हैं. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही करण जौहर की द्धा में नजर आएंगे. इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज में पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- बावर्ची' समेत इन क्लासिक फिल्मों का बनने जा रहा है रीमेक, आमिताभ-जया की ये मूवी भी लिस्ट में शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़