कियारा आडवाणी बनना चाहती थीं 'लाल सिंह चड्ढा' का हिस्सा, इसलिए हो गईं ऑडिशन में बाहर

कियारा आडवाणी ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने भी आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए ऑडिशन दिया था. बाद में करीना कपूर खान को इस फिल्म के लिए साइन कर लिया गया.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 18, 2023, 05:38 PM IST
  • कियारा आडवाणी ने दिया था ऑडिशन
  • करीना को भी ऑडिशन से मिली फिल्म
कियारा आडवाणी बनना चाहती थीं 'लाल सिंह चड्ढा' का हिस्सा, इसलिए हो गईं ऑडिशन में बाहर

नई दिल्ली: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों लगातार कई फिल्मों के लिए साइन कर रही हैं. पिछले ही दिनों उनकी 'सत्यप्रेम की कथा' रिलीज हुई, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म की सफलता का लुत्फ उठा रहीं कियारा अब अपने एक इंटरव्यू के कारण चर्चा में आ गई हैं. इसमें एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन उन्हें कास्ट नहीं किया गया.

Kiara Advani ने किया गया ये सवाल

कियारा ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने करीना कपूर खान वाले रोल के लिए ऑडिशन दिया था. दरअसल, एक्ट्रेस ने पूछा गया था कि क्या वह भविष्य में किसी फिल्म के लिए ऑडिशन देंगी जैसे करीना 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए दे चुकी हैं? इस पर कियारा ने बिना किसी झिझक के कहा, 'हां जरूर. मैंने भी लाल सिंह चड्ढा के लिए ऑडिशन दिया था.'

कियारा खुद भी नहीं देखना चाहतीं ऑडिशन की क्लिप

कियारा ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा, 'उस समय मुझे पता नहीं था कि यह ऑडिशन 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए लिया जा रहा है. हालांकि, मैं उस ऑडिशन की क्लिप कभी नहीं देखना चाहती. वो वाकई बहुत खराब रहा होगा. इस बात को कई साल बीत चुके हैं.' बता दें कि करीना को भी इस फिल्म में ऑडिशन के बाद ही कास्ट किया गया था.

करीना नहीं था फिल्म के लिए पहली पसंद

बता दें कि आमिर ने खुद भी बीते वर्ष 'कॉफी विद करण 7' में खुलासा किया था कि 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए करीना कपूर उनकी पहली पसंद नहीं थीं. वह फिल्म में किसी यंग एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे. इसलिए उन्होंने कई ऑडिशन्स भी लिए थे, लेकिन कहीं भी बात नहीं बन पाई. इसके बाद उन्होंने करीना का ऑडिशन लिया और उन्हें ही इस रोल के लिए साइन कर लिया.

सिर्फ आमिर के लिए दिया ऑडिशन- करीना 

गौरतलब है कि करीना ने भी अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'मुझे 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए ऑडिशन देना पड़ा था. मैंने ऐसा इसलिए भी किया ताकि मैं साबित कर सकूं कि मैं इस किरदार के लिए परफेक्ट हूं. यह मेरे करियर की एकमात्र ऐसी फिल्म है जिसके लिए मैंने ऑडिशन दिया था. हालांकि, मैं आमिर के अलावा और किसी भी तरह के सिनेमा के लिए ऐसा कभी नहीं करूंगी.'

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा से मिलने के लिए उत्साहित होगा अबीर, मंजरी और महिमा में छिड़ेगी बहस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़