Khtron Ke Khiladi 14: शालीन भनोट बने 200 बिच्छुओं के शिकार! बिगड़ गया चेहरा

Khtron Ke Khiladi 14: टीवी एक्टर शालीन भनोट इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 14' में दम दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर के चेहरे पर काफी सूजन नजर आ रही है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 12, 2024, 06:25 PM IST
    • शालीन को देख परेशान हुए फैंस
    • शालीन के चेहरे पर आई सूजन
Khtron Ke Khiladi 14: शालीन भनोट बने 200 बिच्छुओं के शिकार! बिगड़ गया चेहरा

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी की होस्टिंग वाला स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' अपने नए सीजन के साथ जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट होने जा रहा है. फिलहाल इस शूटिंग रोमानिया में शुरू हो चुकी है. ऐसे में कई सितारों के स्टंट्स की झलक भी सामने आने लगी है. इसी बीच अब कंटेस्टेंट शालीन भनोट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उनके चेहरे की हालत बिगड़ी हुई दिख रही है.

शालीन भनोट ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, शालीन ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उनके चेहरे पर सूजन नजर आ रही है. यहां उनके साथ डॉक्टर्स भी दिखाई दे रहे हैं, जो एक्टर की मदद कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

इस वीडियो के साथ शालीन ने सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'कल हो ना हो' का म्यूजिक बैकग्राउंड में इस्तेमाल किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आप सबके लिए कुछ भी... KKK14'.

200 बिच्छुओं ने किया ऐसा हाल

बताया जा रहा है कि शो में शालीन को एक स्टंट के दौरान 200 बिच्छुओं ने काटा है. हालांकि, उनकी ऐसी हालत देख अब फैंस काफी परेशान होने लगे हैं. यूजर्स उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि वह शालीन के इस दर्द को महसूस कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा, 'प्लीज अपना ध्यान रखिए और शांत रहिए.'

रोहित शेट्टी हैं शालीन से खुश

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शालीन को 'खतरों के खिलाड़ी 14' में होस्ट रोहित शेट्टी का भरपूर प्यार मिल रहा है. खबरों के मुताबिक, एक्टर के स्टंट्स को देखते हुए रोहित ने कहा है कि उनमें विनर बनने की भी क्वालिटी दिखती है. हालांकि, इस सीजन की ट्रॉफी कौन अपने नाम कर पाता है इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 12 June Spoiler: देविका के सामने दिल की बात कहेगी अनुपमा, अनुज क्यों हुआ बेबस?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़