Khatron Ke Khiladi 14: कभी हवा में अटके, कभी बिजली के झटके, रोहित शेट्टी के शो में शिल्पा शिंदे की हालत हुई खराब

Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी का नए सीजन 14 धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार है. इस बार भी शो को रोहित शेट्टी ही होस्ट करने वाले हैं. शो की शूटिंग रोमानिया में हुई, जिसकी खूबसूरत झलक प्रोमो में देखने को मिल रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2024, 12:00 PM IST
  • 'खतरों के खिलाड़ी 14' का प्रोमो आया सामना
  • शिल्पा शिंदे के दिखे लटके-झटके
Khatron Ke Khiladi 14: कभी हवा में अटके, कभी बिजली के झटके, रोहित शेट्टी के शो में शिल्पा शिंदे की हालत हुई खराब

नई दिल्ली:Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी अपने स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन 14 के साथ एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है. पिछले काफी वक्त से रोमानिया में शो की शूटिंग चल रही थी. वहीं अब शो जल्द टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है. इस बीच मेकर्स ने एक-एक कर कंटेस्टेंट्स का प्रोमो रिलीज करना शुरू कर दिया है. इस प्रोमो में शिल्पा शिंदे की हालत खराब होती दिख रही है.

शिल्पी शिंदे की चीखें देख लोगों की छूटी हंसी

खतरों के खिलाड़ी 14 के प्रोमो सामने आ गया है. प्रोमो की शुरुआत में शिल्पा शिंदे से होती है, जो रोमानिया की सड़कों पर घूमते और चिल करते दिखती हैं. इसके बाद स्टंट लोकेशन से पर वह स्टंट करती दिख रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस करंट से जुड़ा टास्क करती हैं और इस दौरान उनकी चीखें सुन हर कोई हैरान रह जाता है. खतरों के खिलाड़ी 14 से सामने आया शिल्पा शिंदा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

डर की नई दास्तान बुनेंगे रोहित

खतरों के खिलाड़ी 14 के इस वीडियो में रोहित शेट्टी भी बैकग्राउंड में अपना चार्म दिखाते हैं. एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज देते नजर आने वाले हैं.  उन्होंने कहा, "है मुश्किल जीना यहां, कभी अटके, कभी झटके, ये है रोमानिया मेरी जान, लिखूंगा डर की नई कहानी इन रोमानिया."

ये कंटेस्टेंट्स आएंगे नजर

खतरों के खिलाड़ी 14 के मेकर्स एक- एक कर अपने कंटेस्टेंट्स के चेहरे को रिवाल कर रहे हैं. शिल्पा शिंदे के अलावा शो से अब तक निमृत कौर अहलूवालिया, करणवीर मेहरा, सुमोना चक्रवर्ती और गश्मीर महाजनी नजर आने वाले हैं.  खतरों के खिलाड़ी 14 के प्रोमो में ये सभी एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Zohra-Sehgal: शादी से बचने के लिए तीन बार हुईं फेल, खुद को कहती थीं बदसूरत, 25 साल तक इस वजह से भारत नहीं लौटी थीं जोहरा सहगल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़