Khatron Ke Khiladi 12: रुबीना दिलैक ने कनिका मान को कहा चीटर, एक्ट्रेस ने यूं दिया जबाव

Khatron Ke Khiladi 12: टीवी के पॉपुलर स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. शो में दिन प्रतिदिन खतरा बढ़ता ही जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 11:06 AM IST
  • 'खतरों के खिलाड़ी 12' में बढ़ाता जा रहा है खतरा
  • रुबीना-कनिका के बीच देखने को मिली नोक-झोंक
Khatron Ke Khiladi 12: रुबीना दिलैक ने कनिका मान को कहा चीटर, एक्ट्रेस ने यूं दिया जबाव

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्‍टंट बेस्‍ड रियलिटी शो ‘खतरों का खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) इन दिनों लाइम लाइट में छाया हुआ है. शो में कंटेस्टेंट्स को खतरों से खेलता देख फैंस को खूब मजा आ रहा है. शो में कंटेस्टेंट्स की नोक झोक भी फैंस को खूब एंटरटेन कर रही है. हाल में ही इस शो में एक टास्क में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और कनिका मान (Kanika Mann) के बीच भी जंग देखने को मिली.

रुबीना-कनिका में हुआ झगड़ा

शो में में एक टास्क ऑस्ट्रिच से जुड़ा हुआ किया गया था. टास्क के बात रुबीना ने कनिका पर चींटिंग का आरोप लगाया. एक्ट्रेस ने कहा कि टास्‍क से पहले कनिका ने अपने फोन पर सर्च किया था कि ''ऑस्ट्रिच को कैसे काबू करें''.

अब इस पर  कनिका ने रिएक्ट करते हुए रुबीना को आड़े हाथ लिया है और सभी आरोपों को गलत बताया है.

कनिका ने दिया जवाब 

चीटिंग के आरोप पर कनिका ने कहा कि ''देखिए, मैंने कोई चीटिंग नहीं की है. मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी को एक्‍सप्‍लेनेशन देने की जरूरत है. मैं खुद से ईमानदार हूं और ये मेरे लिए सबसे जरूरी चीज है.

कभी-कभार लोग जिसे चीटिंग बुलाते हैं, वो वास्‍तव में 'ग्रे एरिया' होता है.''

खुद को बताया एडवेंचरस 

मीडिया से बातचीत में कनिका ने अपने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की पूरी जर्नी के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि ''एक पर्सन के तौर पर मैं बहुत ही एडवेंचरस हूं और मैं हमेशा से कोई एडवेंचर शो करना चाहती थी. ‘खतरों के खिलाड़ी’  को करना एक शानदार फैसला था. मैं नए वेंचर को एंजॉय करती हूं, क्‍योंकि मैं ऐसी हूं जो जीवन में मिल रहे हर तरह के खूबसूरत अनुभव को जीती हूं.''

ये भी पढ़ें- Liger : फैन की ऐसी हरकत देख विजय देवरकोंडा को लगा झटका, बीच में रोका फिल्म का प्रमोशन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़