Khatron Ke Khiladi 12 में पहुंच बोल्ड हुईं टीवी की बहुएं, साड़ी छोड़ समुद्र किनारे दिखाया टू-पीस लुक

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी का होस्टिंग वाले शो में टीवी इंडस्ट्री की कई मशहूर एक्ट्रेसेस को भी खतरों का सामना करते हुए देखा जा रहा है. हालांकि, इस शो में पहुंचते ही सभी हसीनाओं का रंग-रूप और मिजाज बदला हुआ दिख रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2022, 04:39 PM IST
  • कनिका मान शो में काफी बोल्ड दिख रही हैं
  • एक्ट्रेसेज का टू-पीस लुक खूब वायरल हो रहा है
Khatron Ke Khiladi 12 में पहुंच बोल्ड हुईं टीवी की बहुएं, साड़ी छोड़ समुद्र किनारे दिखाया टू-पीस लुक

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रियलिटी शोज में से एक स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12)' को लेकर दर्शकों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. सिर्फ प्रोमोज ने शो के लिए उत्सुकता बढ़ा दी है. हालांकि, फिलहाल शो को ऑन एयर होने में थोड़ा वक्त है, लेकिन इससे पहले ही इसके कंटेस्टेंट्स के वीडियोज सामने आने लगे हैं.

शो में जाते ही बदला टीवी की बहुओं का रंग

शो में जाते ही सभी मशहूर हस्तियों का एक अलग ही रंग-रूप देखने को मिल जाता है. वहीं, इस बार तो टीवी की बहुओं का काफी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है, जिसे वह अपने सोशल मीडिया पर पेज पर भी लगातार शेयर कर रही हैं. इनमें टीवी एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Manna) का नाम भी शामिल है, जो अपनी गर्ल गैंग के साथ समुद्र किनारे खूब मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं.

बिकिनी में बेहद हॉट लग रही हैं कनिका, एरिका और चेतना

एक्ट्रेस चेहता पांडे (Chetna Pande) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज और वीडियो शेयर की हैं. इनमें उन्हें व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिटेंड मोनोकिनी पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CHETNA PANDE (@iamchetnapande)

इन फोटोज में उनके साथ एक्ट्रेस कनिका मान और एरिका पैकर्ड भी नजर आ रही हैं. कनिका को इस दौरान ऑरेंज कलर की बिकिनी में और व्हाइट कलर की बिकिनी पहने देखा जा रहा है. तीनों एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं.

मस्ती के मूड में दिख रही हैं एक्ट्रेसेस

कनिका, एरिका और चेतना यहां काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. इन फोटोज के साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जिनमें तीनों एक्ट्रेसेस का स्लो मोशन लुक देखने को मिल रहा है. वैसे, तीनों ही शो के सेट से लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. हर लुक में वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- छोटी सी ड्रेस में शत्रुघन सिन्हा की बेटी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फ्लॉन्ट किए टोन्ड लेग्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़