फैसल शेख के सामने फीके पड़े कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन, इस मामले में दी मात

Faisal Shaikh Instagram Followers: सोशल मीडिया स्टार फैसल शेख जिसे आप और हम मिस्टर फैजू के नाम से जानते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलैरिटी दिन-पर-दिन बढ़ती जा रही है. बता दें कि फैसल के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन से ज्यादा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 11:35 PM IST
  • फैसल शेख इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के बने किंग
  • पॉपुलैरिटी में कियारा आडवाणी को छोड़ा पीछे
फैसल शेख के सामने फीके पड़े कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन, इस मामले में दी मात

नई दिल्ली:  यूट्यूबर और खतरों के 'खिलाड़ी कंटेस्टेंट 12' (khatron ke khiladi 12) फैसल शेख (Faisal Shaikh) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. अक्सर वह अपने वीडियो से लोगों को खूब मनोरंजन करते रहते हैं. इसी का नतीजा है कि सोशल मीडिया पर उनकी फैन-फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. बता दे कि फैसल शेख की फैन-फॉलोइंग कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन से भी ज्यादा है. बता दें कि फैसल शेख के इंस्टाग्राम पर 28 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में एक्टर ने 28 मिलियन फॉलोअर्स होने पर फैंस को शुक्रिया कहा है. 

इंस्टाग्राम पर इतने हुए फॉलोअर्स 

रोहित शेट्ट के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी शो में खतरनाक स्टंट करने के फैसल शेख को खूब फायदा मिला है. दरअसल शो में आने के बाद फैजू की फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता दिन-पर-दिन बढ़ती जा रही है. बता दें कि फैसल शेख के इंस्टाग्राम पर 28 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

 

मिस्टर फैजू ने बॉलीवुड सितारों को छोड़ा पीछे 

फैसल शेख को सोशल मीडिया पर मिस्टर फैजू के नाम से भी जाना जाता है. बता दें कि इनदिनों वह 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) में नजर आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

उनके शानदार गेम को काफी पसंद किया. बता दें कि सोशल मीडिया स्टार फैसल शेख ने बॉलीवुड सितारों को भी पीछे छोड़ दिया है. इंस्टाग्राम पर फैजू के फॉलोअर्स कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन से भी ज्यादा है. कियारा आडवाणी के 24.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं वहीं कार्तिक आर्यन के 25.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

 

ओटीटी फिल्मों में कर चुके हैं एक्टिंग 

फैजू के करियर की बात करें तो सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने के अलावा वह ओटीटी फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं. अल्ट बालाजी की वेब सीरीज बैंग-बैंग से वह अपना ओटीटी डेब्यू कर चुके हैं. सीरीज में उनके एक्शन किरदार को काफी पसंद किया गया था. 

इसे भी पढ़ेंः  Jogira Sara Ra Ra OTT Release: सिनेमाघरों में नहीं, ओटीटी पर रिलीज होगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म, मेकर्स को सताया ये डर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़