Merry Christmas के बाद किस तरह के किरदार निभाना चाहती हैं कैटरीना कैफ? करियर को आगे ले जाने पर कही ये बात

Katrina kaif: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मैरी क्रिमसम' में शानदार एक्टिंग से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वालीं कैटरीना कैफ ने आने वाले समय में अलग जॉनर की फिल्में करनी की इच्छा जाहिर की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2024, 06:48 PM IST
    • मैरी क्रिसमस के बाद नेगेटिव रोल करना चाहती हैं कैटरीना कैफ
    • आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर एक्ट्रेस ने शेयर की कई बातें
Merry Christmas के बाद किस तरह के किरदार निभाना चाहती हैं कैटरीना कैफ? करियर को आगे ले जाने पर कही ये बात

नई दिल्ली: Katrina kaif: श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनीं फिल्म मैरी क्रिसमस की रिलीज के बाद से ही कैटरीना कैफ लगातार सुर्खियों में बनीं हुई हैं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ साउथ स्टार विजय सेतुपति के साथ नजर आईं थीं. हाल ही में एक्ट्रेस मीडिया से बातचीत के लिए सामने आईं थीं जिसमें उन्होंने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में कई बातें सामने रखीं.

करियर को आगे ले जाने की कर रही हैं प्लानिंग 

अपने फिल्मी करियर के दौरान कैटरीना कैफ 'एक था टाइगर, जब तक है जान और सिंह इज किंग' जैसी कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अपनी दमदार एक्टिंग से एक्ट्रेस ने दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. हाल ही ही में कैटरीना ने मीडिया को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की आगे की प्लानिंग को लेकर बड़ी बात कही है.

इस तरह के किरदार निभाना चाहती हैं कैटरीना कैफ 

कैटरीना कैफ ने मीडिया से बातचीत में बताया कि जब आप 20 साल के होते हैं और 30 साल तक पहुंचने के बाद आपकी सोच 20 वाली नहीं रहती है. एक अनुभव होता है जो आपको बहुत कुछ सिखाता है और बदलाव का जरिया बनता है. ऐसा नहीं है कि मैं फिल्मों में निगेटिव रोल करने के खिलाफ हूं, मैं भी चाहती हूं कि आने वाले वक्त मुझे इस तरह के किरदार अदा करने का अवसर मिले. सिर्फ इतना ही नहीं मैं बड़े दिल से चाहती हूं कि एक बार मुझे किसी ड्रामा पीरियड फिल्म का हिस्सा बनना है. बतौर कलाकार इस तरह की फिल्में करना एक बड़ी बात होती है. उनकी बातों से अनुमान लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस अब अपने अगले प्रोजेक्ट्स में नेगेटिव रोल करना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में सलमान खान ने घरवालों से किए तीखे सवाल, ईशा मालवीय के पिता से कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़