Phone Bhoot BO Collection Day 1: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई कैटरीना कैफ की 'फोन भूत', कमाए इतने करोड़ रुपये

Phone Bhoot BO Collection Day 1: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' ने रिलीज के पहले दिन 2.05 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2022, 09:35 PM IST
  • 'फोन भूत' ने पहले दिन 2.05 करोड़ रुपये कमाए
  • शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है 'फोन भूत'
Phone Bhoot BO Collection Day 1: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई कैटरीना कैफ की 'फोन भूत', कमाए इतने करोड़ रुपये

नई दिल्ली: 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में एक साथ तीन बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुईं, जिसमें 'फोन भूत', 'मिली'और 'डबल एक्सएल' जैसी फिल्में शामिल हैं. मेकर्स ने भी फिल्म के मार्केटिंग कैंपेन में कोई कसर नहीं छोड़ी और जमकर प्रमोशन किया. शुक्रवार को फिल्म को देशभर में करीब 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग ने तीन नेशनल चेन में मेजर लोकेशनस पर लगभग 2000- 2300 टिकट बेचे.

'फोन भूत' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है

इसी बीच अब फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामना आ चुका है. बता दें कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' ने रिलीज के पहले दिन 2.05 करोड़ रुपये की कमाई की है. वैसे तो बॉक्स ऑफिस पर 'फोन भूत', 'मिली'और 'डबल एक्सएल' तीनों की ही हालत पस्त नजर आई, लेकिन तीनों फिल्मों की तुलना करें तो कटरीना कैफ की 'फोन भूत' अन्य दोनों फिल्मों से थोड़ा बेहतर कंडीशन में दिखी. 

फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रुपये

बात करें सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टर और कटरीना कैफ की 'फोन भूत' के पहले दिन के कलेक्शन की तो इसने पहले दिन करीब 2.05 करोड़ की कमाई की है. फिलहाल गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित फोन भूत के शाम और रात के शो में बढ़ोतरी देखी और पहले दिन की इसकी कमाई 2.05 करोड़ रुपये रही.

भूत के इर्द-गिर्द घूमती है कहानी

फिल्म एक भूत के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक बिजनेस आइडिया के लिए दो घोस्टबस्टर्स तक पहुंचता है. हालांकि, उनकी योजनाएं चरमरा जाती हैं क्योंकि भयानक भूत उसकी योजना को प्रकट करता है. गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं. 

ये भी पढे़ं- नुसरत भरूचा के साड़ी लुक पर ठहर गईं निगाहें, स्टाइलिश ब्लाउज ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़