Phone Bhoot BO Collection Day 2: दूसरे दिन भी नहीं चला कैटरीना कैफ का जादू, किया कुल इतना कलेक्शन

शुक्रवार को रिलीज हुई फोन भूत का सितारों ने जमकर प्रमोशन किया है. फैंस के बीच भी इस फिल्म का काफी बज देखने को मिला, लेकिन ये फिल्म सिनेमाघरों में कोई कमाल नहीं दिखा पा रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 08:08 PM IST
  • भूत के इर्द-गिर्द घूमती है कहानी
  • फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रुपये

Phone Bhoot BO Collection Day 2: दूसरे दिन भी नहीं चला कैटरीना कैफ का जादू, किया कुल इतना कलेक्शन

नई दिल्ली: Phone Bhoot BO Collection Day 2: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के जरिए उन्होंने काफी लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. हालांकि इस बार कैटरीना दर्शकों पर अपनी अदाकारी का जादू नहीं चला पाईं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती दिख रही है.

सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है 'फोन भूत'

शुक्रवार को रिलीज हुई फोन भूत का सितारों ने जमकर प्रमोशन किया है. फैंस के बीच भी इस फिल्म का काफी बज देखने को मिला, लेकिन ये फिल्म सिनेमाघरों में कोई कमाल नहीं दिखा पा रही है. फोन भूत के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन इस फिल्म की काफी धीमी शुरुआत हुई थी.

फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रुपये

शुक्रवार को फोन भूत ने महज 2.05 करोड़ रुपये  का कलेक्शन किया था. इसके बाद शनिवार को फिल्म ने 2.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. बता दें कि फोन भूत एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ भूत के किरदार में हैं इसके अलावा इस फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं.

भूत के इर्द-गिर्द घूमती है कहानी

फिल्म एक भूत के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक बिजनेस आइडिया के लिए दो घोस्टबस्टर्स तक पहुंचता है. हालांकि, उनकी योजनाएं चरमरा जाती हैं क्योंकि भयानक भूत उसकी योजना को प्रकट करता है. गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं. 

ये भी पढे़ं- बैकलेस आउटफिट में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, बोल्डनेस को लेकर हुईं ट्रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़