Katrina Kaif Pregnancy: क्या जल्द गूंजने वाली है कैटरीना-विक्की कौशल के घर किलकारियां? वीडियो में नोटिस हुआ बेबी बंप

Katrina Kaif Pregnancy: कैटरीना कैफ का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें सभी का ध्यान उनके टमी पर टिक गया है. ऐसे में एक बार फिर से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें मीडिया में आने लगी हैं. 

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 17, 2023, 01:27 PM IST
    • कैटरीना की प्रेग्नेंसी की फिर आईं खबरें
    • वायरल वीडियो में नोटिस हुआ बेबी बंप
Katrina Kaif Pregnancy: क्या जल्द गूंजने वाली है कैटरीना-विक्की कौशल के घर किलकारियां? वीडियो में नोटिस हुआ बेबी बंप

नई दिल्ली: Katrina Kaif Pregnancy: कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. पहले ही दिन से इसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. इसी के साथ कैटरीना भी सुर्खियों में आ गई हैं. प्रोफेशनल लाइफ के कारण चर्चा में रहने के बाद अब कैटरीना पर्सनल लाइफ की वजह से भी खबरों में आ गई हैं. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार कैटरीना अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के कारण सभी का ध्यान खींच रही हैं.

कैटरीना का वीडियो हुआ वायरल

इस समय कैटरीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे हैं. यह वीडियो एक इवेंट है, जहां कैटरीना बहुत सिंपल और कैजुअल लुक में दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Subodh Singh (@bollyfreaksofficial)

इस वीडियो में एक्ट्रेस स्ट्रेट डेनिम जीन्स और ओवरसाइज डेनिम जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने स्किन फिट टॉप कैरी किया है. इस वीडियो में ही लोगों का ध्यान उनके टमी पर जा रहा.

टमी पर टिकी रह गईं नजरें

दरअसल, कैटरीना वॉक करती हुई दिख रही हैं. वह जैसे ही चलने लगती हैं सभी की नजरें उनके टमी पर जा रही हैं. ऐसे में लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या कैटरीना प्रेग्नेंट हैं?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वह प्रेग्नेंट लग रही हैं. काफी संभालकर भी चल रही हैं.' हालांकि, वहीं, कैटरीना के चाहने वालों ने उनकी निजता का ख्याल रखने के लिए कहा है. हालांकि, फिलहाल आधिकारिक तौर पर इन खबरों की पुष्टि भी नहीं हो पाई है.

पहले भी आ चुकी हैं ऐसी खबरें

वैसे, यह पहला मौका भी नहीं है जब कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें मीडिया में आई हैं. इससे पहले भी एक्ट्रेस के मां बनने को लेकर खबर आई थी. पिछले दिनों जब कैटरीना अपने परिवार के साथ अंबानी फैमिली के गणपति सेलिब्रेशन में नहीं पहुंची थीं, तब भी ऐसी खबरें सुनने को मिली थीं.

इस फिल्म में दिखेंगी कैटरीना कैफ

दूसरी ओर कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह 'टाइगर 3' के लिए दर्शकों का बहुत प्यार बटोर रही हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने एक्शन का जादू लोगों पर खूब चलाया. इसके बाद अब कैटरीना अपनी अगली फिल्म 'मैरी क्रिसमस' को लेकर चर्चा में हैं. पहले यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी तारीख आगे बढ़ाकर अगले साल जनवरी के लिए स्थगित कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- ICC World Cup 2023: वर्ल्ड कप से पहले रजनीकांत ने कर दी ऐसी भविष्यवाणी, जानिए भारत को लेकर क्या कहा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़