कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के घर जल्द गूजेंगी किलकारी! दोस्त ने खोल दिया राज

कैटरीना कैफ अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालांकि, आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं सामने आई. अब एक्ट्रेस के एक करीबी दोस्त ने विक्की और कैटरीना के बेबी प्लानिंग पर खुलासा किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 5, 2023, 12:55 PM IST
  • कैटरीना कैफ नहीं हैं प्रेग्नेंट
  • जानिए क्या है बेबी प्लानिंग
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के घर जल्द गूजेंगी किलकारी! दोस्त ने खोल दिया राज

नई दिल्ली: पिछले काफी समय से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आ रही हैं. हालांकि, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) या कैटरीना ने कभी इन खबरों को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं जाहिर की. वहीं, कुछ दिन पहले ही जब एक्ट्रेस ने सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा की ईद पार्टी में शिरकत की तो उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया.

Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी पर करीबी दोस्त ने किया खुलासा

हालांकि, एक बार फिर से कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें अफवाह साबित हुई हैं. अब एक्ट्रेस के एक करीबी दोस्त ने इस बात की जानकारी भी दे दी है कि कपल कब अपने पहले बेबी के लिए प्लान करेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिलहाल दोनों ही बच्चे की प्लानिंग के मूड में नहीं हैं. एक्ट्रेस के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं.

इन फिल्मों की तैयारियों में व्यस्त हैं कैटरीना कैफ

खबरों की माने तो कैटरीना इस समय फरहान अख्तर की अगली फिल्म 'जी ले जरा' में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसके अलावा वह साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना के दोस्त के मुताबिक एक्ट्रेस फरहान और विजय सेतुपति की फिल्मों पर काम खत्म होने के बाद बच्चे की प्लानिंग कर सकती हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी कैटरीना कैफ

बता दें कि 'जी ले जरा' में कैटरीना के साथ आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में पहली बार तीनों एक्ट्रेसेस को साथ पर्दे पर देखा जाने वाला है. इसके बाद वह विजय सेतुपति के साथ 'मैरी क्रिसमस' और सलमान खान की 'टाइगर 3' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- फिर सिनेमाघरों में छाएंगे सुशांत सिंह राजपूत, इसलिए लिया गया बड़ा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़