'फोन भूत' के ट्रेलर लॉन्च पर कैटरीना कैफ का दिखा ग्लैमरस अंदाज, दिए सिजलिंग पोज

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर लॉन्ट इवेंट में एक्ट्रेस का बेहद ग्लैमरस अंदाज दिखा. कैटरीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2022, 08:22 PM IST
  • 'फोन भूत' को लेकर चर्चा में हैं कैटरीना
  • कैटरीना की अदाएं देख हो जाएंगे दीवाने
'फोन भूत' के ट्रेलर लॉन्च पर कैटरीना कैफ का दिखा ग्लैमरस अंदाज, दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीन कैफ (katrina kaif) अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर दुनियाभर में एक अलग और खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. मेकर्स ने फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसे फैंस द्वारा अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले  कैटरीना पर बोल्डनेस का रंग चढ़ चुका है.  

स्टाइलिश लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं कैटरीना

दूसरी ओर, कैटरीना के फैंस सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश लुक्स के भी दीवाने रहते हैं. ऐसे में वह भी कभी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़तीं. कैटरीना अपना चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाती हैं. 

कैटरीना का दिखा ग्लैमरस लुक

ट्रेलर लॉन्ट इवेंट में एक्ट्रेस का बेहद ग्लैमरस अंदाज दिखा. कैटरीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फोटोज में कैटरीना को पिंक फ्लॉवर प्रिंटेड ब्लैजर सेट पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह बेहद स्टनिंग लग रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए कैटरीना ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. 

एक्ट्रेस ने दिए सिजलिंग पोज

यहां वह कैमरे के सामने अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. फैंस उनकी इस अदा पर से भी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ ही घंटों में कैटरीना के इस वीडियो पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस ही नहीं, मशहूर हस्तियों ने भी इस पर खूब कमेंट्स किए हैं. बता दें कि कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'फोन भूत' का ट्रेलर हॉरर कॉमेडी से भरपूर है.

ये भी पढे़ं- 41 की उम्र में हद से ज्यादा बोल्ड हुईं शमा सिकंदर, बाथटब में नहाते हुए दिए बेबाक पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़