Koffee With Karan 7: आलिया-रणबीर की सुहागरात पर ये क्या बोल गईं कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस की बात सुन करण जौहर भी हुए शर्म से लाल

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर ( Karan Johar) के पॉपुलर शो Koffee With Karan का सातवां सीजन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो का रैपिड फायर राउंड और स्टार्स के साथ उनकी चिट-चैट फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2022, 12:16 PM IST
  • करण के शो में पहुंची 'फोन भूत' की स्टार कास्ट
  • कैटरीन के जवाबों ने उड़ाए करण के होश
Koffee With Karan 7: आलिया-रणबीर की सुहागरात पर ये क्या बोल गईं कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस की बात सुन करण जौहर भी हुए शर्म से लाल

नई दिल्ली: करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में हर हफ्ते कई बॉलीवुड सेलेब्स आते हैं. जिनके साथ करण जौहर ढेर सारी मस्ती मजाक करते हैं. ये सेलेब्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई किस्से फैंस और होस्ट के साथ साझा करते हैं, जिनके बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है. कॉफी विद करण के नए एपिसोड में फोन भूत (Phone Bhoot) की टीम आने वाली है. शो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) आएंगे. हाल में ही नए एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. 

शो में पहुंची Phone Bhoot की टीम 

करण जौहर के पॉपुलर शो में इस बार Phone Bhoot फिल्म की स्टारर कास्ट आने वाली है. शो में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर आएंगे. करण तीनों स्टार्स के साथ खूब मस्तीभरे सवाल जवाब करेंगे. वहीं स्टार्स भी अपने फनी जवाबों से सबका खूब मनोरंजन करेंगे. हाल में ही शो का नया प्रोमो सामने आया है.

सिद्धांत-ईशान से किया सवाल

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस प्रोमो को शेयर किया है. वीडियो ती शुरुआत में ही तीनों काउच पर इधर से उधर घूमते नजर आ रहे हैं और अपनी पोजीशन लेने में वक्त लगाते है. जब कैटरीना, ईशान और सिद्धांत एक जगह बैठ जाते हैं तो करण पूछते हैं क्या आप सेटल हो गए. इसके जवाब में ईशान कहते हैं 'हम कहीं भी जा सकते हैं.' जिसके बाद करण सिद्दांत से उनका लव इंट्रेस पूछते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस पर एक्टर कहते हैं कि- 'मैं इतना सिंगल हूं कि मेरे साथ रहते हुए ईशान सिंगल हो गया है.' इसके बाद करण ने ईशान से इंडस्ट्री का सबसे सेक्सी बैचलर पूछा जिस पर ईशान ने करण जौहर का नाम लिया. इस करण जैहर कहते हैं कि- 'मुझे कोई उस नजर से देखता नहीं है.'

आलिया की सुहागरात पर बोली कैटरीना

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि करण जौहर कैटरीना से पूछते हैं कि आलिया ने बताया कि उसकी सुहागरात, सुहागरात जैसी नहीं थी, इस पर आप क्या कहेंगी. इस सवाल के जवाब में कैटरीना कहती हैं कि- 'हो सकता है उनका सुहागदिन हो.'इस बात को सुनकर करण जहां शर्मा जाते हैं, तो बाकी सब जोर से हंसने लगते हैं.

ये भी पढ़ें- Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: फिल्म से सलमान खान का डैशिंग लुक हुआ आउट, टाइटल टीजर किया गया रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़