Phone Bhoot: कार्तिक आर्यन के बाद अब कटरीना कैफ ने की डराने की तैयारी, पहली बार दिखेगा ऐसा रूप

कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2022, 04:09 PM IST
  • रिलीज होने जा रही है एक और हॉरर-कॉमेडी
  • कार्तिक को टक्कर दे पाएंगी कटरीना कैफ?
Phone Bhoot: कार्तिक आर्यन के बाद अब कटरीना कैफ ने की डराने की तैयारी, पहली बार दिखेगा ऐसा रूप

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' अब भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही हैं. OTT पर स्ट्रीम होने के बावजूद फिल्म को लोग इसे सिनेमाघरों में देखना पसंद कर रहे हैं. अब सिनेमाघरों में एक और हॉरर-कॉमेडी फिल्म रिलीज होने जा रही है. कार्तिक आर्यन के बाद कटरीना कैफ ने लोगों को डराने की तैयारी कर ली है. 

'फोन भूत' का पोस्टर आउट

कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. अब सवाल ये उठता है कि क्या कटरीना अभिनेता कार्तिक को कड़ी टक्कर दे पाएंगी.  

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

निर्माता फरहान अख्तर ने 'फोन भूत' का आधिकारिक पोस्टर साझा करते हुए ट्वीट किया है. वह लिखते हैं, 'फोन भूत की दुनिया में आपका स्वागत है. 7 अक्टूबर, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रहा है.' पोस्टर में जहां एक ओर कटरीना, सिद्धांत और ईशान को मैचिंग आउटफिट पहने देखा जा सकता है. 

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

वहीं, दूसरी तरफ बैकग्राउंड में एक साथ ढेर सारे भूत दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर पर लिखा है, 'एक भयावह कॉमेडी'. फिल्म में इन कलाकारों के अलावा जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा, निधि बिष्ट और सुरेंद्र ठाकुर भी नजर आएंगे. फिल्म की कहानी रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखी है.

ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुआ Himanshi Khurana का बोल्ड लुक, बैकलेस गाउन पहन दिखाईं कातिलाना अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़