कबीर खान की एक्शन मूवी में Kartik Aaryan की एंट्री, इस हसीना के साथ रोमांस करते आ सकते हैं नजर!

Kartik Aaryan-katrina kaif: रोमांटिक-कॉमेडी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दीवाना बनाने वाले कार्तिक आर्यन का जल्द ही एक्शन अवतार दिखने वाला है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर कबीर खान की अगली फिल्म में ताबड़तोड़ एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 3, 2023, 10:33 AM IST
  • एक्शन फिल्म लेकर आ रहे हैं कबीर खान
  • कार्तिक-कैटरीना की दिख सकती है फ्रेश जोड़ी
कबीर खान की एक्शन मूवी में Kartik Aaryan की एंट्री, इस हसीना के साथ रोमांस करते आ सकते हैं नजर!

नई दिल्ली: Kartik Aaryan-katrina kaif: भूल भुलैया 2 से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाके कार्तिक आर्यन जल्द ही अब स्क्रीन पर धूम धड़ाका करते द्खाई दे सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर कबीर खान की अगली फिल्म में ताबड़तोड़ एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म कार्तिक के साथ कैटरीना कैफ की फ्रेश जोड़ी देखने को मिल सकती है. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर में फ्लोर पर जा सकती है.

कार्तिक-कटरीना की जोड़ी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कबीर खान की फिल्म में कार्तिक का टिपिकल एक्शन अवतार में दिखाई देगा. बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अब तक एक भी एक्शन फिल्म में काम नहीं किया है. फिलहाल कबीर  एक्शन-रोमांस बीट को ध्यान में रखकर कहानी लिख रहे हैं. चर्चा है कि कैटरीना कैफ कबीर की फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी.

कृति-कियारा नहीं आएंगी नजर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ का नाम यहां पक्का माना जा रहा है. इस रोस में कियारा या कृति का नाम शामिल नहीं है. कबीर खान को ऐसे फीमेल लीड की तलाश है, जिसने कार्तिक के साथ अब तक स्क्रीन स्पेस साझा नहीं किया हो. कृति सेनन और कियारा आडवाणी दोनों ही एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं. वहीं कबीर कैटरीना के बहुत करीबी दोस्त हैं.

कैटरीना को भी एक हिट की सख्त जरूरत है. एक्ट्रेस की पिछली फिल्म फोन भूत जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी थे, अपना जादू नहीं चला पाई. इसके बाद ही एक्ट्रेस अपने निर्देशक-मित्रों के संपर्क में हैं.

इस फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन पिछली बार फिल्म शहजादा में नजर आए थे. रोहित धवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी. अब जल्द ही वह भूल भूलैया 3 , सत्य प्रेम की कथा, आशिका 3 में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- 9 साल तक एक दूसरे के प्यार में गिफ्तार रहे थे राज कपूर-नरगिस, अभिनेत्री के एक फैसले ने ऐसे बदल दी थी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़