Shehzada Teaser: कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर रिलीज किया गया फिल्म का टीजर, एक्शन अवतार में नजर आए एक्टर

Shehzada Teaser: कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की फिल्म 'शहजादा' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. एक्टर ने अपने बर्थडे के मौके पर फिल्म का टीजर रिलीज किया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 01:39 PM IST
  • Shehzada टीजर हुआ रिलीज
  • फुल टू एक्शन में नजर आए बर्थडे बॉय कार्तिक
Shehzada Teaser: कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर रिलीज किया गया फिल्म का टीजर, एक्शन अवतार में नजर आए एक्टर

नई दिल्ली: Shehzada Teaser: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan)  22 नवंबर को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर तो उन्हें जमकर विशिश मिल ही रही हैं. वहीं अब एक्टर ने अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट दे दिया है. कार्तिक ने अपनी फिल्म शहजादा (Shehzada ) का टीजर जारी कर दिया है. जिसमें उनका लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

कार्तिक ने वीडियो किया शेयर

कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म शहजादा का टीजर वीडियो पोस्ट किया है. इसमें कार्तिक जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. बता दें कि फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम बंटू है. वीडियो में एक्टर का एनर्जेटिक टपोरी लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'जब बात फैमली पर आए तो डिस्कस नहीं करते, एक्शन करते हैं.' 

मजेदार है टीजर

टीजर की शुरुआत कार्तिक आर्यन के धमाकेदार एक्शन सीन्स से होती है. वहीं फिल्म में उनका कॉमेडी अवतार भी देखने को मिलने वाली है. फिल्म के टीजर में कृति सेनन का भी ग्लैमर अवतार देखने को मिलता है. टीजर सामने आते ही इंतरनेट पर धूम मचा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

वहीं कई लोगों का कहना है कि कार्तिक अल्लू अर्जुन की नकल करते नजर आ रहे हैं.

साउथ फिल्म का है रीमेक

शहजादा फिल्म अल्लू अर्जुन की वैकुंठपुरमलो का हिंदी रीमेक है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. फिल्म के हिंदी डब राइट्स मनीष गिरीश शाह के पास थे. फिल्म शहजादा को नुकसान हो इसलिए इसके हिंदी वर्जन को रिलीज नहीं किया गया था. बता दें कार्तिक की फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Video: शाहिद कपूर का बेडरूम वीडियो हुआ वायरल, एक्टर की हरकत से शर्मसार हुईं मीरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़