कार्तिक आर्यन को लगी चोट, पोस्ट शेयर कर एक्टर ने बयां किया अपना दर्द

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है. उनकी इस फोटो के देख फैंस की चिंता बढ़ गई है. एक्टर को काफी चोट आई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 12:34 PM IST
  • घायल हुए कार्तिक आर्यन
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
कार्तिक आर्यन को लगी चोट, पोस्ट शेयर कर एक्टर ने बयां किया अपना दर्द

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के पॉपुलर कलाकारों में से एक हैं. इन दिनों वह हर तरफ छाए हुए हैं. अभिनेता आजकल अपनी आने वाली फिल्म शहजादा की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन कार्तिक को लेकर एक दुखद खबर सामने आई है. एक्टर के घुटने में चोट लग गई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें अभिनेता आइस से भरी बकेट में पैर डाले हुए बैठे हैं.

कार्तिक को लगी चोट

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है. इस फोटो में वह बर्फ से अपने घुटने की सिंकाई करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा- 'घुटने टूट गए...आइस बकेट चैलेंज 2023 अब शुरु होता है'. तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि एक्टर आईस से भरी बकेट में बायां पैर डाले हुए बैठे हैं, साथ ही उनके घुटने के पीछे काफ मसल्स पर ब्लू पैचेस दिखाई दे रहे हैं.

फैंस को हुई चिंता

अभिनेता को ज्यादा चोट नहीं आई है, लेकिन फैंस उनकी चिंता कर रहे है. कार्तिक के घुटने में हल्की चोट आई है. उनके पैर में शूटिंग के दौरान खिंचाव आ गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

हालांकि फैंस अभिनेता के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म शहजादा के कार्तिक प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. फैंस कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

एक्टर शहजादा में कृति सेनन के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे. वहीं वह सत्य प्रेम की कथा में भी दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी. जबकि कार्तिक जल्द ही हेरा फेरी 3, भुल भुलैया 3 और आशिकी 3 में भी दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई लगाएगी विनायक का पता, विराट की साजिश होगी फेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़