लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं Kartik Aaryan, कलेक्शन में शामिल 'रेंज रोवर' से लेकर कई महंगी कार

Karthik Aryan luxury cars: कार्तिक आर्यन ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है. एक्टर महंगी गाड़ियों के शौकीन हैं. तो आइए जानते हैं उनका कार कलेक्शन ...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 18, 2024, 10:31 AM IST
  • कार्तिक आर्यन का कार कार कलेक्शन
  • लग्जरी लाइफ जीते हैं एक्टर
लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं Kartik Aaryan, कलेक्शन में शामिल 'रेंज रोवर' से लेकर कई महंगी कार

नई दिल्ली:Karthik Aryan luxury cars: कार्तिक आर्यन ने हाल में ही अपने कार कलेक्शन में 6 करोड़ की 'रेंज रोवर' को शामिल किया है, जिसके बाद से एक्टर चर्चा में हैं. एक्टर को गाड़ियों का काफी शौक है. चलिए आपको बताते हैं कि उनके पास कौन-कौन सी लग्जरी कार हैं.

रेंज रोवर के मालिक बने कार्तिक आर्यन

कुछ दिन पहले ही कार्तिक आर्यन ने अपने कार कलेक्शन में एक शानदार गाड़ी शामिल कर ली है. अभिनेता ने एक रेंज रोवर एसवी खरीद ली है. कार कीमत लगभग 6 करोड़ रुपये है. इसकी कई सारी तस्वीरें कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. फोटोज में वह अपने पेट कटोरी के साथ नई गाड़ी की डिक्की में लेटे दिख रहे हैं.

McLaren कार

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक के कलेक्शन में ऑरेंज कलर की जीटी कार McLaren भी शामिल है, जिसकी कीमत भी करोड़ों में है. 'भूल भुलैया 2' की ब्लॉकबस्टर सफलता से खुश होकर भूषण कुमार ने ये कार एक्टर को तोहफा में दी थी. बता दें कि इसकी कीमत 3.72 करोड़ रुपये है.

मिनी कूपर और  BMW के भी हैं मालिक

वहीं कुछ साल एक्टर के अपनी मां को बर्थडे पर कन्वर्टिबल 'मिनी कूपर' गिफ्ट की थी. इसकी कीमत लगभग 45.50 रुपये है. वहीं उनके पास BMW 5 Series 520d भी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक ने कहा था कि ये उनकी ड्रीम कार है. कार्तिक आर्यन लैंबॉर्गिनी के भी ऑनर हैं.

ये भी पढ़ें- Shashi Kapoor Birthday: जानें क्यों शशि कपूर के नाम से चिढ़ जाती थीं उनकी मां, नेशनल अवॉर्ड को लेने से एक्टर ने कर दिया था मना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़