'चंदू चैंपियन' के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं कार्तिक आर्यन, देखें ये तस्वीरें

Karthik Aryan: कार्तिक आर्यन इन दिनों कबीर खान द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म 'चंदू चैंपियन' में अपने किरदार के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. फिल्म में एक्टर का नया अंदाज देखने को मिलने वाला है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2024, 02:49 PM IST
  • 'चंदू चैंपियन' से कार्तिक करेंगे धमाल
  • फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार
'चंदू चैंपियन' के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं कार्तिक आर्यन, देखें ये तस्वीरें

नई दिल्ली:Karthik Aryan: पिछले साल आई सुपरहिट रोमांटिक ड्रामा 'सत्यप्रेम की कथा' में अपने शानादर प्रदर्शन के बाद, एक्टर कार्तिक आर्यन 2024 में धमाल मचाने की तैयारी में हैं. दरअसल कार्तिक आर्यन नेक्स्ट कबीर खान द्वारा निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा 'चंदू चैंपियन' में नजर आएंगे. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला के बैनल तले बनाया जा रहा है. ये फिल्म फ्लोर्स पर जाने के बाद से ही चर्चा में रही है. फिल्म से समाने आया कार्तिक का लुक लोगों के बीच खूब छाया था और जिसमें अपने किरदार में ढलने के लिए वो कड़ी तैयारी कर रहे हैं और इस बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग ली है.

एक्शन सीक्वेंस ट्रेनिंग

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जहां उन्होंने फिल्म के एक प्रमुख फाइट सीक्वेंस से ट्रेनिंग सेशन की एक झलक साझा की. इसमें एक्टर को ग्लोबल चैंपियन सेना एगबेको के साथ ट्रेनिंग लेते देखा जाता है और उनकी लड़ाई का एपिसोड स्पोर्ट्स ड्रामा के प्रमुख आकर्षणों में से एक माना जाता है.

कड़ाके की ठंड में ली आई बाथ

प्रिपरेशन सेशन के पोस्ट रैप अप वीडियो में कार्तिक अपने कश्मीर शेड्यूल के दौरान नदी में आईस बाथ लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह उस पावरफुल एक्शन सीक्वेंस के खत्म होने के बाद की है जो उन्होंने कबीर खान द्वारा निर्देशित ड्रामा के लिए शूट किया है. कार्तिक आर्यन फिल्म चंदू चैंपियन में स्पोर्ट्समैन की भूमिका निभा रहे हैं. ऐसे में सुपरस्टार फिल्म में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस छोड़ने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कार्तिक ने किरदार को पूरी तरह से अपनाने के लिए हर तरह से तैयारी की है, इतना ही नहीं उन्होंने चेस सीक्वेंस के लिए ट्रेनिंग भी ली है.

कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन की शूटिंग लोकेशन से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्हें शूटिंग स्पॉट पर नेचर के बीच समय बिताते हुए देखा गया था. कार्तिक आर्यन ने जिम से इंटेंस वर्कआउट के बाद की अपनी एक तस्वीर शेयर की है. उनकी उस तस्वीर में हम उन्हे अपने मसल्स को फ्लैट करते हुए देख सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: Abhishek Bachchan Birthday: जब निर्देशकों ने अभिषेक बच्चन को लॉन्च करने से कर दिया था मना, फ्लॉप फिल्मों के बाद भी नहीं मानी हार, जीता दर्शकों का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़