Tu Jhoothi ​​Main Makkar में कार्तिक आर्यन के फैंस को मिल सकता है सरप्राइज, रणबीर-श्रद्धा ने खोले कई राज

Tu Jhoothi ​​Main Makkar: रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर (Ranbir kapoor  Shraddha kapoor) स्टारर ‘तू झूठी मैं मक्कार' 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हाल में फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट दिल्ली पहुंची थी. जहां उन्होंने फिल्म से जुड़े कई राजों से पर्दा उठाया. वहीं कार्तिक के कैमियो को लेकर भी हिंट दिया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 4, 2023, 08:58 PM IST
  • 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है फिल्म
  • कार्तिक आर्यन का कैमियो आ सकता है नजर
Tu Jhoothi ​​Main Makkar में कार्तिक आर्यन के फैंस को मिल सकता है सरप्राइज, रणबीर-श्रद्धा ने खोले कई राज

नई दिल्ली: Tu Jhoothi ​​Main Makkar: लव रंजन के डायरेक्शन में बनीं रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर (Ranbir kapoor  Shraddha kapoor) स्टारर ‘तू झूठी मैं मक्कार'जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. स्टार कास्ट फिल्म का प्रमोशन जोरशोर से कर रहे हैं. हाल में ही रणबीर और श्रद्धा दिल्ली भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने मीडिया से फिल्म को लेकर खुलकर बात की, साथ ही कार्तिक आर्यन के कैमियो को लेकर किए गए सवाल पर एक्ट्रेस ने बड़ी सफाई से गोलमोल जवाब दिया.

फिल्म में कार्तिक का कैमियो

कार्तिक आर्यन डायरेक्टर लव रंजन के लकी चार्म माने जाते हैं. कार्तिक की अधिकतर फिल्में लव रंजन से जुड़ी होती है. इवेंट में जब श्रद्धा कपूर से कार्तिक के कैमियो के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने सवाल को टालने की कोशिश की, लेकिन बाद में गोलमोल जवाब दिया. एक्ट्रेस ने कहा कि 'थोड़ा और इंतजार करते हैं, क्या पता फिल्म रिलीज के बाद आफको कुछ सरप्राइज मिले.

रणबीर ने खोले स्कूल के राज

इवेंट में रणबीर कपूर से जी हिंदुस्तान की टीम ने जब पूछा की आपने सबसे ज्यादा मक्कारी फिल्म में दिखाई है या रियल लाइफ में? इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा- फिल्म में मेरी मक्कारी टेम्परेरी है, पर मैंने स्कूल टाइम पर बहुत ज्यादा मक्कारी दिखाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushri Bajpai (@gogo_crime_master)

बता दें की इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी पहली बार साथ में दिखाई देने वाली है. वहीं स्टेंडप कॉमेडियन भस्सी इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं.

फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज

'तू झूठी मैं मक्कार' का चौथा ट्रैक रिलीज हो गया है. इस गाने का नाम "O Bedardeya" है और इस अरिजीत सिंह ने गाया है. ये सान्ग रणबीर और श्रद्धा के ब्रेकअफ पर बेस्ड है. गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं दर्शक फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:  रणबीर कपूर ने बेटी राहा को लेकर बताया अपना डर, कहा- मेरा दिल टूट जाएगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़