'Pati Patni Aur Woh' का बनेगा सीक्वल, कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर की फिर दिखेगी जोड़ी, 'वो' का सस्पेंस कायम

Pati Patni Aur Woh 2: कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर 'पति पत्नी और वो' का पार्ट 2 बनने के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में कार्तिक और भूमि की एंट्री पक्की है, लेकिन अनन्या पर रिप्लेटमेंट की तलवार लटक रही है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 24, 2023, 11:25 AM IST
  • 'पति पत्नी और वो 2' की तैयारी हुई शुरू
  • फिल्म से अनन्या पांडे का पत्ता हो सकता है साफ!
'Pati Patni Aur Woh' का बनेगा सीक्वल, कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर की फिर दिखेगी जोड़ी, 'वो' का सस्पेंस कायम

नई दिल्ली: Pati Patni Aur Woh 2: कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आए थे. फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे भी लीड रोल में दिखाई दी थीं. मुदस्सर अजीज की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मिला जुला परफॉर्मेंस किया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स पति पत्नी और वो के सीक्वल की तैयारी में लग गए हैं.

वो की तलाश में मेकर्स

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर 'पति पत्नी और वो 2' में एक बार फिर धूम मचाते दिखने वाले हैं. फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इस बार फिल्म में अनन्या पांडे की जगह नई एक्ट्रेस को कास्ट किया जा सकता है. ऐसे में मेकर्स 'वो' के लिए नई हसीना की तलाश में हैं.

अनन्या पांडे पर लटकी तलवार

मीडिया इंटरव्यू में जब अनन्या से पूछा गया कि उन्हें सिर्फ गर्लफ्रेंड के रोल्स ही ऑफर क्यों हो रहे हैं? उन्होंने कहा कि, 'नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता, क्योंकि मुझे लगता है कि यह एक रिश्ता है. किरदार बहुत अलग रहे हैं हमेशा.मैं किसी की गर्लफ्रेंड रही हूं, लेकिन मैं हमेशा सावधान रही हूं और मैं हमेशा इस बात को लेकर अलर्ट रही हूं कि मेरा किरदार अच्छा हो.'

स्टार्स का वर्कफ्रंट

जहां एक तरफ अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. उनकी फिल्म 25 अगस्त को रिलीज हो रही है. वहीं भूमि पेडनेकर आखिरी बार फिल्म 'अफवाह' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिखी थीं और अब वे 'भक्षक' में दिखाई देंगी. कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन में दिखाई देंगे.

इसे भी पढ़ें: King Of Kotha: 'किंग ऑफ कोठा' ने रचा इतिहास, एडवांस बुकिंग में इस फिल्म को छोड़ा पीछे!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़