करिश्मा तन्ना के बोल्ड अंदाज ने फिर खींचा ध्यान, ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट में बरपाया कहर

करिश्मा तन्ना अपने नए लुक्स की वजह से एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ब्रालेट पहन अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2023, 05:50 PM IST
  • करिश्मा तन्ना ने फिर चलाया जादू
  • अदाओं पर टिकी रह गईं नजरें
करिश्मा तन्ना के बोल्ड अंदाज ने फिर खींचा ध्यान, ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट में बरपाया कहर

नई दिल्ली: करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) इन दिनों अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा नए लुक्स की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल रहा है, जो फैंस को उनकी ओर आकर्षित कर लेता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना अदाओं का जादू चाहने वालों पर चला ही दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

ग्लैमरस दिख रही हैं Karishma Tanna

फोटोज में करिश्मा ब्रालेट और डेनिम जीन्स पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान अपने बालों को ओपन रखा है और फ्लोर पर बैठकर पोज दते रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna Bangera (@karishmaktanna)

करिश्मा इस लुक में हर बार की तरह काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. खासतौर से उनके टोन्ड फिगर पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है.

करिश्मा की अदाओं पर फिदा हुए यूजर्स

अब कुछ ही घंटों में करिश्मा तन्ना का ये स्टाइलिश लुक फैंस के बीच वायरल होने लगा है. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. यूजर्स ने फायर वाले इमोजी बनाकर करिश्मा को हॉट बताया है. लगातार उन इन तस्वीरों पर लाइक्स बढ़ते ही जा रहे हैं.

इस सीरीज में दिखी थीं करिश्मा

करिश्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी क्राइम -ड्रामा वेब सीरीज 'स्कूब' रिलीज हुई है. इस सीरीज में एक्ट्रेस का दमदार अंदाज देखने को मिला. फिलहाल करिश्मा ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले ही कंगना रनौत की 'तेजस' पर मचा बवाल, जानिए क्यों लगा धोखाधड़ी का आरोप!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़