'इंडियन आइडल 14' में फूट-फूटकर रो पड़ीं करिश्मा कपूर, जानिए किस बात पर छलके आंसू

Indian Idol 14: करिश्मा कपूर हाल ही में 'इंडियन आइडल 14' में गेस्ट जज के तौर पर पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने काफी मस्ती की, लेकिन एक पल ऐसा भी आया जब करिश्मा की आंखे भर आईं. चलिए जानते हैं कि आखिर किस वजह से एक्ट्रेस भावुक हो गईं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 25, 2023, 01:48 PM IST
    • करिश्मा कपूर हो गईं भावुक
    • दादा राज कपूर की आई याद
'इंडियन आइडल 14' में फूट-फूटकर रो पड़ीं करिश्मा कपूर, जानिए किस बात पर छलके आंसू

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Raj Kapoor) कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. अब वह सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 14' के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में पहुंचीं. अब इस एपिसोड का एक प्रोमो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं. एपिसोड में एक्ट्रेस ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती भी की. हालांकि, माहौल उस समय काफी गमगीन हो गया जब करिश्मा रो पड़ीं.

राज कपूर के अंदाज में दिखीं कंटेस्टेंट

दरअसल, इस एपिसोड में कंटेस्टेंट महिमा ने आइकॉनिक फिल्म 'मेरा नाम जोकर' के राज कपूर वाले पॉपुलर कैरेक्टर राजू के गेटअप में परफॉर्मेंस दी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

उन्होंने यहां पॉपुलर सॉन्ग 'जीना यहां, मरना यहां' में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी, जिसे सभी से झकझोर दिया. महिमा को अपने दादा के अंदाज में देख करिश्मा अपने आंसू नहीं रोक पाई और फूट-फूटकर रो पड़ीं.

करिश्मा के साथ श्रेया भी हुईं भावुक

करिश्मा के अलावा इस परफॉर्मेंस पर जज श्रेया घोषाल भी काफी भावुक हो गईं. अब महिमा की इस शानदार परफॉर्मेंस का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. करिश्मा यहां कहती हैं, 'ये गाने के जो शब्द हैं, उनकी वजह से हम हैं. करिश्मा आगे कहती हैं जो भी हम आज हैं, इसके लिए इस महान इंसान का शुक्रिया.' 

लंबा सफर बिताया

गौरतलब है कि राज कपूर इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक रहे. उन्होंने एक लंबा वक्त फिल्मी दुनिया में बिताया. राज कपूर को न सिर्फ उनकी जबरदस्त एक्टिंग के कारण, बल्कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर भी याद किया जाता है. उन्होंने 1935 में फिल्म 'इंकलाब' से अपने करियर की शुरुआत की थी. आखिरी बार उन्हें 1990 में आई फिल्म 'धड़ाका' में कैमियो रोल में देखा गया था. यह फिल्म उनके निधन के बाद रिलीज हुई थी. उन्होंने 1988 में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था.

ये भी पढ़ें- 41 की उम्र में ही रणबीर कपूर के लिए मुश्किल होने लगा है ये काम, बोले- 'अब पीठ दर्द होता है'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़