करण कुंद्रा की विंटेज कार हुई चोरी, क्या शो ऑफ करना पड़ गया भारी?

करण कुंद्रा ने कुछ देर पहले ही अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. इसमें एक्टर ने बताया है कि उनके घर से विंटेज कार चोरी हो गई है, जिसे खरीदे हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए थे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2024, 04:19 PM IST
    • करण कुंद्रा हुए कार के लिए परेशान
    • कुछ देर पहले ही शेयर की थी फोटोज
करण कुंद्रा की विंटेज कार हुई चोरी, क्या शो ऑफ करना पड़ गया भारी?

नई दिल्ली: एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कारण काफी चर्चा में रहते हैं. उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी से देशभर के लोगों का खूब दिल जीता है. वहीं, एक्टर सोशल मीडिया के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ शेयर करते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी पसंदीदा विंटेज के साथ कुछ फोटोज शेयर की थी. अब करण ने खुलासा किया है कि उनकी यह कार चोरी हो गई है. अभी उन्हें कार लिए हुए 24 घंटे भी पूरे नहीं हुए थे कि एक्टर की कार चोरी हो गई.

करण कुंद्रा ने शेयर किया वीडियो

करण कुंद्रा ने अपनी कार चोरी के बारे में जानकारी देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें एक्टर ने अपने सभी दोस्तों से अपील की है कि अगर यह कोई प्रैक है तो प्लीज उन्हे बता दें कि उनकी कार कहां है, क्योंकि कार गैराज में नहीं है और वह बहुत परेशान हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करण ने कहा, 'यार जिसने भी मजाक किया है, ये बिल्कुल फनी नहीं है. ये मेरी नई कार थी, मतलब पुरानी थी, लेकिन फिर भी यार. ये मजाकिया नहीं है.'

करण ने शेयर की थी कार के साथ फोटोज

अब करण कुंद्रा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एक्टर ने लग्जरी HM Contessa के साथ कुछ घंटों पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

उनकी इस कार को देखकर कई दोस्तों और इंटरनेट यूजर्स ने उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दी थीं, लेकिन अब 24 घंटे से भी कम वक्त में करण की कार चोरी होना बहुत चौंकाने वाली खबर है.

इस फिल्म में दिखेंगे करण

गौरतलब है कि करण कुंद्रा इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'तेरा क्या होगा लवली' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज को लीड रोल में देखा जाने वाला है. वहीं, करण फिल्म में इलियाना के बेस्ट फ्रेंड का किरादार निभाते हुए नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म की ट्रेलर जारी किया गया है. वहीं, फिल्म 8 मार्च, 2024 को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- राखी सावंत के पूर्व पति आदिल दुर्रानी ने रचाई गुपचुप शादी, 'बिग बॉस' की इस कंटेस्टेंट को बनाया जीवनसाथी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़