Karan-Tejasswai Marriage: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने की गुपचुप शादी, इस पोस्ट से खुला राज!

Karan Kundrra-Tejasswai Prakash Marriage: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी जगत के पॉपुलर कपल है.  वहीं सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि करण कुंद्र और तेजस्वी प्रकाश ने गुपचुप शादी कर ली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2023, 04:35 PM IST
  • करण कुंद्रा और तेजस्वी ने की शादी
  • करण और तेजस्वी की शादी का सच
Karan-Tejasswai Marriage: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने की गुपचुप शादी, इस पोस्ट से खुला राज!

नई दिल्ली Karan Kundrra-Tejasswai Prakash Marriage: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी जगत के पॉपुलर कपल है. दोनों की लव स्टोरी बिग बॉस 15 में शुरू हुई थी. शो से बाहर आने के बाद भी दोनों का रिलेशन टूटा नहीं बल्कि दिन पर दिन मजबूत हो गया है. फैंस भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. करण और तेजस्वी के फैंस चाहते हैं कि कपल दोनों जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं. वहीं इंटरनेट पर रूमर्ड फैल रहे हैं कि करण और तेजस्वी ने पहले ही शादी कर ली है. आइए जानते हैं इस बात में कितनी सच्चाई है. 

क्या तेजस्वी और करण ने कर ली शादी 

तेजस्वी और करण ने हाल ही में मुंबई में इजरायली महावाणिज्य दूत कोबी शोशानी से मुलाकात की थी. इस दौरान इजरायली काउंसिल जनरल ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की और कैप्शन में तेजस्वी को करण की पत्नी लिखा. उन्होंने कैप्शन में लिखा- करण कुंद्रा एक्टर होने के साथ-साथ एक जेंटलमेन भी हैं. उनकी पत्नी तेजस्वी से मिलकर भी बहुत खुशी हुई. इसी कैप्शन ने लोगों का ध्यान खींचा है. सोशल मीडिया पर लोगों को लग रहा है कि स्टार ने गुपचुप शादी कर ली है. 

 

फैंस कर रहे हैं कमेंट 
करण ने पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा- हमें अपने घर पर इनवाइट करने के लिए थैंक्यू. परिवार जैसा महसूस कराया. वहीं तेजस्वी और करण की इजरायली दूत कोबी शोशानी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लोग पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा- मिसेज एंड मिस्टर करण कुंद्रा को किसी की नजर न लगे. 

करण-तेजस्वी वर्क फ्रंट 
करण और तेजस्वी के वर्कफ्रंट की बात करें तो तेजस्वी प्रकाश हाल ही में नागिन 6 में नजर आई हैं. वहीं करण रीम शेख और गशमीर महाजनी के साथ तेरे इश्क में घायल में नजर आए थे. 

इसे भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने 'हम आपके हैं कौन' के इस कलाकार को लिया था गोद, बिग बी ने किया खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़